डाक्टर का कारनामा: हादसे में बाजू पर लगी चोट, टांके लगाते समय साथ ही सिल दी नस

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वी डू नॉट अकसैप्ट मनी ओर थिंग्स होशियारपुर की टीम की ओर से रोजाना सिविल अस्पताल में सायं 6 से 7 बजे तक जरुरतमंद मरीजों की सेवा कर रही है। इस संबंधी जानकारी देते हुए आशीष सिंगला ने बताया कि उनकी टीम अनमोल कवात्रा के नेतृत्व में जरुरतमंद मरीजों के लिए एक जरिया बनकर दानी सज्जनों द्वारा दिया हुआ पैसा वह मरीज के ईलाज हेतु उसे सौंप कर सेवा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी टीम के साथ एक जरुरतमंद युवक ने अपने ईलाज हेतु संपर्क किया। जिससे मिलने उपरांत उन्होंने उसकी पूरी दास्तान सुनी। आशीष ने बताया कि युवक की कहानी भगवान का दर्जा प्राप्त डाक्टरों से विश्वास उठाने वाली है तथा ऐसे डाक्टर समाज की सेवा सच्चे मन से करने वाले डाक्टरों को भी बदनाम कर रहे हैं।

Advertisements

वी डू नॉट अकसैप्ट मनी और थिंग्स होशियारपुर की टीम करवाएगी युवक का उपचार, बाद में की जाएगी लापरवाही के खिलाफ कार्यवाई: आशीष

उन्होंने बताया कि डाक्टरों की लापरवाही से एक मरीज को काफी भुगतना पड़ रहा है। युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले वह एक दुर्घटना में घायल हो गया था। घायल होने के बाद उसे घटना स्थल के समीप ही स्थित एक अस्पताल से अपना ईलाज करवाया। डाक्टर ने उसकी बाजू पर टांके लगा दिए। परन्तु उपचार लेकर जब वह घर पहुंचा तो उसकी बाजू नीली पडऩे लगी व हाथ की दो उंगलियों ने काम करना बंद कर दिया। जब वह एक अन्य अस्पताल गया तो उसे बताया गया कि उसकी बाजू की सर्जरी होगी व 35-40 हजार रुपये का खर्च बताया गया। इस पर युवक ने उनकी संस्था से संपर्क किया और संस्था ने उसका ईलाज करवाने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने बताया कि अब जिस डाक्टर को चैक करवाया गया है उन्होंने बताया कि हादसे के बाद जिस डाक्टर ने बाजू पर टांके लगाए उसने एक नस को भी साथ में ही सिल दिया था, जिस कारण उसके हाथ की उंगलियों ने काम करना बंद कर दिया था। इसलिए अब सर्जरी से उसे ठीक किया जाएगा। आशीष ने कहा कि युवक का उपचार करवाने उपरांत लापरवाही बरतने वाले डाक्टर के खिलाफ कार्यवाही हेतु जो भी जरुरी कदम हुए उठाए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here