किक बाक्सिंग फैडरेशन कप 2019 में पंजाब ने हासिल किया तीसरा स्थान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन एवं तर्जुबेकार शिक्षकों की मेहनत के चलते किक बाक्सिंग में होशियारपुर के खिलाडिय़ों ने पूरे पंजाब में अपनी विशेष पहचान बनाई है, जिस के चलते देहरादून में सम्पन्न हुए फैडरेशन कप 2019 में पंजाब ने तीसरा स्थान हासिल किया है, जिस के लिए खिलाड़ी एवं उन के शिक्षक बधाई के पात्र हैं। उपरोक्त शब्द जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन के चेयरमैन व यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने फैडरेशन कप 2019, देहरादून में मैडल जीतने वाले किक बाक्सिंग, होशियारपुर के खिलाडिय़ों को सम्मानित करने के अवसर पर कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन के साथ जुड़े हुए सभी सदस्य दिन रात मेहनत कर अन्र्तराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होने कहा कि इस के लिए खिलाडिय़ों को सुविधजनक, आधुनिक प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस अवसर पर जिला किक बाक्सिंग ऐसोसिएशन, होशियारपुर की जनरल सैक्रेटरी शीना बेदी ने बताया कि इस फैडरेशन कप में पंजाब की टीम ने 21 गोल्ड, 7 सिल्वर व 12 कांस्य मैडल हासिल किए, जिन में से 9 मैडल केवल होशियारपुर की टीम ने हासिल किए हैं। उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतने वाले खिलाडिय़ों को दिसंबर 2019, दिल्ली में होने वाली साऊथ एशिया किक बाक्सिंग चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका भी मिलेगा।

इस अवसर पर गोल्ड मैडल विजेता सुरूचि सरदाना, काजल, रितिक कलसी, राजन चौधरी, दीपक कुमार, सिल्वर मैडल विजेता ईषा, कांस्य मैडल विजेता विनीत, वनीश, संजना एवं बलवीर राम को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर संजीव तलवाड़ ने खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हे आगामी प्रतियोगिताओं के लिए अभी से कमर कसने की प्रेरणा व शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here