रोजगार दिलाने में जिला होशियारपुर प्रदेश में दूसरे स्थान पर, जिलाधीश को मिला सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश में सितंबर 2019 में लगाए गए मैगा रोजगार मेलों के दौरान जिला होशियारपुर ने 136.74 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करते हुए पंजाब में दूसरा स्थान हासिल किया है। इस बेहतरीन कारगुजारी के लिए डायरेक्टर रोजगार सृजन व ट्रेनिंग विभाग की ओर से डिप्टी कमिश्नर ईशा कालिया को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया।

Advertisements

– 21 नवंबर एस.पी.एन. कालेज मुकेरियां में रोजगार मेला आयोजित

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो की टीम की हौंसला आफजाई करते हुए कहा कि विभाग की ओर से नौजवानों को सही दिशा दिखाने के लिए काफी मेहनत की गई और लगातार कैरियर कौंसलिंग के साथ-साथ लगातार प्लेसमेंट कैंप भी लगाए गए,जिसके चलते जिले में ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी कैरियर कौंसलिंग, प्लेसमेंट कैंप व रोजगार मेले इसी तरह जारी रहेंगे।

– सितंबर 2019 में लगाए गए मैगा रोजगार मेलों के दौरान जिले नेे 136.74 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त कर पाया सम्मान

ईशा कालिया ने बताया कि इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए 21 नवंबर को भी एस.पी.एन. कालेज मुकेरियां में सुबह 10 बजे से सांय 4 बजे तक रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेले में आठवीं पास से लेकर उच्चतम योग्यता वाले प्रार्थी हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा जो प्रार्थी ऋण लेकर काम शुरु करना चाहते हैं वे भी इस रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं।

वर्णनीय है कि पंजाब सरकार की ओर से सितंबर 2019 के दौरान प्रदेश के सभी जिलों में 19 से लेकर 30 सितंबर तक मैगा रोजगार मेले लगाए गए थे, जिस दौरान डिप्टी कमिश्नर ईशा कालिया के नेतृत्व में जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो ने बेहतरीन कारगुजारी दिखाते हुए पंजाब में दूसरा स्थान हासिल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here