बस-स्कार्पियो की टक्कर में सैनिक जसविंदर की मौत, 7 घायल, पुलिस ने शुरू की जांच

गढ़शंकर/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज 21 जनवरी को चंड़ीगढ़-होशियारपुर मुख्यमार्ग भज्जलां मोड़ पर एक बस व स्कार्पियों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मृत्यु तथा 7 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी अनुसार स्कार्पियो (पीबी-13 क्यू-5011) में सवार मक्खन सिंह, हरविंदर सिंह तथा जसविंदर सिंह (34) पुत्र प्रभ सिंह तीनों निवासी जिला रोपड़ थाना गढ़शंकर, होशियारपुर की ओर जा रहे थे।

Advertisements

जैसे ही वह भज्जलां फाटक के समीप पहुंचे तो जम्मू से चंड़ीगढ़ जा रही सीटीयू की बस (सीएच-01 जीए-9957) से सीधी टक्कर हो गई। जिससे स्कार्पियो गाड़ी में सवार मक्खन सिंह, हरविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि उनके तीसरे साथी जसविंदर सिंह की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। बस में बैठे लोग भी घायल हो गए। घायलों की पहचान सत्तो निवासी रविदास नगर होशियारपुर, राजिंदर कौर व उसका पति र्निमल सिंह निवासी सीकरी (होशियारपुर) शारिता राय निवासी बंजरबाग (होशियारपुर) तथा मनप्रीत सिंह निवासी हाजीपुर (होशियारपुर) के रूप में हुई है। सभी घायलों को उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल गढ़शंकर पहुंचाया गया।

टक्कर इतनी भयानक थी कि गाड़ी बस के नीचे ही चली गई, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक की सहायता से बाहर निकाला गया। बस चालक की सूझबूझ से बस में सवार सवारियों को मामूली चोटें आई और बड़ा हादसा होने से टल गया। बताया जा रहा है कि स्कार्पियों में सवार घायल मक्खन सिंह व मृतक जसविंदर सिंह सैनिक हैं और वह श्रीनगर में तैनात हैं। इस मौके पर थाना गढ़शंकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here