17 व 18 मार्च को लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में लगेगा हाई एंड जॉब मेला: जिलाधीश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से शुरु की गई घर-घर रोजगार योजना नौजवानों को रोजगार के बेहतर अवसर मुहैया करवाने में सहायक साबित हो रही है। इसी कड़ी के अंतर्गत 17 व 18 मार्च को लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी फगवाड़ा में हाई एंड जॉब मेला आयोजित किया जा रहा है, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों की नामी कंपनियों की ओर से योग्य नौजवानों का चयन किया जाएगा। वे जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में जिले के सभी टेक्नीकल, नान टेक्नीकल व प्रोफेशनल कालेजों के प्रिंसिपलों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रिंसिपलों को हिदायत दी कि इस जॉब मेले में जिले से ज्यादा से ज्यादा योज्य उम्मीदवारों की भागीदारी यकीनी बनाई जाए।

Advertisements

– जॉब मेले में ज्यादा से ज्यादा नौजवानों की भागीदारी सुनिश्चित बनाने के लिए कालेज प्रिंसिपलों के साथ की बैठक

जिलाधीश ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से लगाए जा रहे रोजगार व मैगा रोजगार मेलों से प्रदेश के नौजवानों को नई दिशा मिली है। अब इस कड़ी में और आगे बढ़ते हुए हाई एंड जॉब मेले लगाए जा रहे हैं, जिसमें नौजवानों को और भी ज्यादा बेहतर अवसर मिलेंगे। उन्होंने कहा कि 17 व 18 मार्च को लगने वाले इस हाई एंड जॉब मेले में नौजवानों को 3 लाख व इससे ज्यादा के पैकेज की नौकरियां दी जाएंगी।

– 60 प्रतिशत या इससे ज्यादा अंकों के साथ डिग्री व डिप्लोमाक करने वाले नौजवान करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

उन्होंने बैठक में भाग लेने वाले प्रिंसिपलों को निर्देश दिए कि वे 60 प्रतिशत अंक के साथ डिग्री या डिप्लोमा पास करने वाले अपने विद्यार्थियों को इन हाई एंड जॉब मेले के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएं।

उन्होंने कहा कि नौजवानों को अधिक से अधिक नौकरियां प्रदान करने के लिए पंजाब सरकार की ओर से लगातार इस तरह के बड़े रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं। अपनीत रियात ने कहा कि जॉब मेले में भाग लेने वाले योग्य उम्मीदवारों की वेबसाइट www.pgrkam.com पर रजिस्ट्रेशन करवा कर हाई एंड जॉब मेले में उनकी भागीदारी सुनिश्चित बनाई जाएं ताकि नौजवानों को उनकी योज्यता अनुसार बेहतर रोजगार मिल सके।

उन्होंने प्रिंसिपलों को हिदायत की दी वे इस जॉब मेले संबंधी और जानकारी लेने व नौजवानों की ज्यादा से ज्यादा सहभागिता के लिए जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो से संपर्क बनाए रखें। इस अवसर पर अतिरिक्त जिलाधीश (विकास) हरबीर सिंह, जिला रोजगार जनरेशन व ट्रेनिंग अधिकारी कर्म चंद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा, प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद के अलावा अन्य अधिकारी व कालेजों के प्रिंसिपल भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here