रोजगार व कारोबार ब्यूरो ने मार्डन ग्रुप ऑफ कालेजिज के साथ मिलकर लगाया प्लेसमेंट कैंप, 3 का चयन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश अपनीत रियात ने कहा कि पंजाब सरकार के घर-घर रोजगार अभियान के अंतर्गत नौजवानों को अधिक से अधिक रोजगार मुहैया करवाने के लिए जहां ब्यूरो स्तर पर प्लेसमेंट कैंप व रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं वहीं अब कालेजों के साथ मिलकर संयुक्त रुप में कालेज कैंपस में भी प्लेसमेंट कैंप लगाने शुरु किए गए हैं। इसी कड़ी में जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो ने मार्डन ग्रुप आफ कालेजिज मुकेरियां के साथ मिलकर बीसीए, एमसीए, बी.एस.सी-आईटी के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया। इस दौरान स्काईच नाम की कंपनी के 2.50 लाख रुपए के वार्षिक वेतन पैकेज के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स की मांग की थी।

Advertisements

-कैंप में 50 उम्मीदवारों ने लिया भाग, 2.50 लाख के पैकेज के लिए हुआ तीन नौजवानों का चयन

इस भर्ती के लिए लगभग 50 उम्मीदवारों ने मेले में भाग लिया। कंपनी की ओर से लिखित परीक्षा, टेक्नीकल राउंड व अंत में इंटरव्यू कर 3 उम्मीदवारों का चयन किया गया और कंपनी की ओर से मौके पर ही चयनित उम्मीदवारों को आफर लैटर दिए गए। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि आने वाले दिनों में जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो जिले के अन्य कालेजों के साथ मिलकर इस तरह की संयुक्त प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करता रहेगा, ताकि घर-घर रोजगार अभियान के अंतर्गत गांव व शहरों के नौजवानों को समान रु प में रोजगार के अवसर प्रदान किए जा सकें।

-शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार के समान अवसर मुहैया करवाएगा जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो: जिलाधीश

अपनीत रियात ने बताया कि जिले के सीनियर सेकेंडरी स्कूलों के अलावा कालेजों, आई.टी.आईज व पोलीटेक्निक कालेजों के 40 विद्यार्थियों को रोजाना जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो का दौरा करवा कर पंजाब सरकार की ओर से निर्धारित किए गए प्रोग्रामों की जानकारी मुहैया करवाई जा रही है, ताकि नौजवान रोजगार, स्व-रोजगार व ट्रेनिंग आदि संंबंधी जिला रोजगार ब्यूरो की ओर से दी जाने वाली सुविधाओं से परिचित हो सके। इस अवसर पर प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा, मार्डन ग्रुप आफ कालेजिज मुकेरियां के ट्रेनिंग व प्लेसमेंट अधिकारी लवप्रीत सिंह व स्काइच कंपनी के अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here