हलका शाम चौरासी में हर जरुरतमंद तक पहुंचाई जाएगी राशन सामग्री: विधायक आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी में जरुरतमंदों तक राशन सामग्री पहुंचाए जाने का क्रम निरंतर जारी है ताकि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुई विपदा के समय में कोई भी भूखे पेट न सोये इसके लिए जरुरतमंदों तक निरंतर राशन सामग्री पहुंचाए जाने का क्रम निरंतर जारी है। हलका विधायक पवन कुमार आदिया खुद सारे कार्य की निगरानी कर रहे हैं और लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं जानकर उनका हल भी करवा रहे हैं ताकि लॉक डाउन एवं करफ्यू के कारण किसी को कोई समस्या का सामना न करना पड़े।

Advertisements

-विधायक आदिया ने अधिकारियों को जारी किए निर्देश

हलका शाम चौरासी के तहत ब्लाक-1 में जरुरतमंदों का दिए जा रही राशन सामग्री के कार्य का विधायक आदिया ने निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्देश जारी किए कि कोई भी जरुरतमंद राशन सामग्री से वंचित न रहे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना वायरस के खतरे को भांपते हुए पहले ही करफ्यू बढ़ाए जाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं तथा इस स्थिति में प्रत्येक निवासी को बहुत ही संयम से काम लेते हुए सरकार को पूर्ण सहयोग करना चाहिए। सरकार द्वारा भी जनता की समस्याओं को दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सरकार द्वारा जरुरी सेवाएं बहाल की गई हैं और माल वाहक वाहनों के आवागमन को भी खोला गया है ताकि जरुरत का सामान मिल सके। इसके साथ ही सरकार द्वारा गेहूं खरीद प्रबंधों को भी पूरा किया जा रहा है और मंडी में फसल लेकर आने वाले किसानों को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर सौरव आदिया, डी.डी.पी.ओ. सतनाम सिंह बैंस, डा. अजीत सिंह चेयरमैन ब्लाक समिति ब्लाक-1, उपचेयरमैन नीतू कुमारी, ब्लाक अध्यक्ष गुरविंदर सिंह सैनी, यूथ अध्यक्ष पवित्रदीप सिंह आहलुवालिया, बी.डी.ओ. हर बिलास आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here