मेरा वार्ड मेरा परिवार और परिवार की समस्याओं को दूर करवाना मेरी प्राथमिकता: पार्षद मेहता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 5 के पूर्व पार्षद पंडित विक्रम मेहता ने कहा कि मेरा वार्ड मेरा परिवार है और परिवार की समस्याओं को दूर करना मेरी प्राथमिकता और कर्तव्य है। कोरोना वायरस के कारण जब से लॉक डाउन एवं करफ्यू लगाया गया है तब से मेरी कोशिश रही है कि वार्ड के प्रत्येक जरुरतमंद की मदद कर सकूं। उन्होंने कहा कि हालातों को देखते हुए सरकार द्वारा करफ्यू में ढील देकर जनता को बड़ी राहत दी गई है, लेकिन अभी भी कामकाज पूरी तरह से चालू न होने के कारण कई लोगों के लिए पेट भर खाना जुटा पाना मुश्किल बना हुआ है। इसलिए उन्होंने वार्ड के जरुरतमंदों की सूची बनाकर उन्हें राशन मुहैया करवाने का प्रयास किया है।

Advertisements

जिसके तहत करीब 150 से अधिक परिवारों को राशन वितरित किया गया है ताकि मेरे परिवार का कोई भी सदस्य भूखा न सोये। पंडित मेहता ने कहा कि लॉक डाउन के कारण कई प्रकार की समस्याओं को लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है तथा ऐसे में हर सामर्थ का फर्ज बनता है कि वह अपने आसपास कमजोर परिवारों की मदद के लिए आगे आएं, जैसा कि पिछले दिनों में होता रहा है। उन्होंने कहा कि वार्ड की सेनेटाइजेशन करवाई गई थी तथा जरुरत पडऩे पर फिर करवाई जाएगी ताकि कोरोना वायरस व अन्य महामारियों से लोगों को बचाया जा सके।

उन्होंने लोगों से अपील की कि भले ही सरकार ने सामान्य होते हालातों को देखते हुए करफ्यू में ढील दी है तथा इस ढील में भी पूरी एहतियात बरतें और बिना काम के घर से न निकलें तथा मास्क लगाकर रखें और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करें। अगर हम इन हिदायतों का पालन करेंगे तो कोरोना के संकट से पूरी तरह से जल्द ही मुक्ति प्राप्त कर ली जाएगी। इसलिए इस समय और भी धैर्य एवं संयम बरतने की जरुरत है। इस अवसर पर केवल कृष्ण मेहता, रणजीत सिंह, तरुण शर्मा, अमर शर्मा आदि ने राशन वितरण में सहयोग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here