जितनी चिन्ता शराब माफिया की थी, उतनी चिंता आम लोगों की होती, तो हालात बेहतर होते: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश के हर जिले में नीले कार्ड धारकों के कार्ड काटे जाने को ले कर धरने प्रदर्शन हो रहे हैं, लेकिन पंजाब सरकार को गरीब की यह आवज सुनाई ही नहीं देती। सरकार की कथनी और करनी का अन्तर इस बात से ही पता चल जाता है कि सरकार के नुमांईदों को प्रदेश में राशण वितरण करने में भी भाजपा और कांग्रेसी फर्क दिखाई दे रहा है। उपरोक्त शब्द पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आज अपने निवास स्थान पर भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

पंजाब सरकार की कथनी और करनी में अन्तर

सांपला ने कहा कि एक सर्वे के अनुसार हर गांव व मोहल्ले में उन गरीब लोगों के नीले कार्ड काटे गए हैं, जो कहीं न कहीं भाजपा के समर्थक थे। उन्होने कहा कि इस संबंध में यूथ डिवेलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने काफी जानकारियां एकत्रित कर कारवाई हेतु विभाग को सौंपी भी हैं, पर आज तक उन पर कोई भी कारवाई न होना इस बात का सबूत है कि यह सब सरकार की मिली भगत से हुआ है।

सांपला ने कहा कि अगर सरकार ने जल्द ही काटे गए नीले कार्ड धारकों को इंसाफ नहीं दिया, तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ न्याय पालिका का दरवाजा खटखटाएंगे। इस अवसर पर ज्ञान बंसल, संजीव तलवाड़, कमलजीत सेतिया, दिलबाग सिंह बागी, मनोज शर्मा, मनजिंदर सिंह बेदी, अश्विनी ओहरी, डा़ पंकज, गौरव वालिया, भारत भूषण वर्मा, रोहित सूद हनी व साहिल सांपला भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here