सब्जी मंडी: चोर ने रेहड़ी पर रखा कम्प्यूटर कंडा किया चोरी, सीसीटीवी में हुआ कैद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप वर्मा। दिन हो या हो रात चोरों को इससे कुछ लेना देना नहीं और न ही उन्हें पुलिस की कोई परवाह है। चोरों द्वारा आए दिन की जा रही वारदातों के बाद पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के चलते चोरों के हौंसले और भी बुलंद होते जान पड़ते हैं। जिसके चलते चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं।

Advertisements

आज 26 जुलाई को ताजा वाक्य होशियारपुर फगवाड़ा रोड पर बनी सब्जी मंडी में नागेश नेहरा फ़ूड कम्पनी केले के गोदाम के बाहर हुआ और सारा मामला वहाँ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जानकारी देते गोदाम के मालिक ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही उनके गोदाम में काम कर रहे लडक़े का साइकिल गोदाम के बाहर से चोरी हो गया था और 5-6 दिन पहले ही उनके गोदाम की छत पर सो रहे लडक़ों के दो मोबाइल फोन चोरी हो गए थे। उन्होंने बताया कि आज सुबह जब उन्होंने गोदाम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखा तो एक लडक़ा जोकि गोदाम के इर्दगिर्द घूमता हुआ दिखाई दे रहा था।

इस पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने सारी फुटेज देखी तो उसमें वो फुटेज सामने आ गई जिसमें उसने बड़ी होशियारी से बाहर एक रेहड़ी पर पड़े कम्प्यूटर कंडे को एक बोरी से ढक कर उठा लिया और फरार हो गया। उन्होंने पुलिस से अपील की कि मंडी व इसके आसपास के इलाके में गश्त बढ़ाई जाए ताकि लोगों को चोरों का शिकार न होना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here