कांग्रेंस सरकार आँखे बंद कर के सोई है कुम्भकर्ण की नींद: अश्वनी

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के दिशा-निर्देश पर व पूर्व विधायक दसूहा सुखजीत कौर साही के नेतृत्व में भाजपा पार्टी के द्वारा एक मीटिंग का कस्बे के दुसडका गाँव में स्थित एक निजी होटल में की गई। इस मौके पर भाजपा पंजाब प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व भाजपा जिला रोपड़ प्रभारी सुशील कुमार पिंकी ने भी बिशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस दौरान पूर्व विधायक दसूहा सुखजीत कौर साही व भाजपा पंजाब प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व भाजपा जिला रोपड़ प्रभारी सुशील कुमार पिंकी ने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा हाई कमान के द्वारा तय कार्यालय के तहत 117 पंजाब प्रदेश के विधानसभा क्षेत्रो में सोमवार को 11 बजे से लेकर 12.30 बजे तक पंजाब सरकार की झूठी, निकम्मी व भरष्ट सरकार के सन्दर्भ में लोगों को जानकारी दे कर जागरूक करने के पश्चात पंजाब प्रदेश की सरकार का पुतला दहन करना है।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने कहा हैं कि कैप्टन अमरिनदर सिंह को जहरीली शराब से हुई मौतों की जिम्मेदारी लेते हुए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कैप्टन ने पवित्र गुटका साहिब हाथ में लेकर चार हफ्ते में नशा खत्म करने की बात कही थी लेकिन नशे से हजारों लोगों की मौत के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह व कांग्रेस सरकार के नेताओं ने मृतकों की विधवाओं की आज तक कभी सुध नहीं ली। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल पूछते कहा कि पहले हजारों नौजवानों की जिंदगियां छीन चुकी पंजाब की कांग्रेस सरकार और अब 120 से ऊपर लोगों की मौत के बाद इन पीडि़त परिवारों की विधवाओं के भरण-पोषण की जिम्मेदारी किसकी है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार इन मौतों की जिम्मेदारी को समझते हुए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे, ताकि पंजाब को पहले की तरह खुशहाल बनाया जा सके। उन्होंने आगे कहा कि राज्य में नशे का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले तो शराब मात्र शराब के मनजुर शुदा ठेकों से ही मिलती थी लेकिन वर्तमान समय में कंडी क्षेत्र के हर गाँव में शरेआम अवैध शराब की ब्राचो के माध्यम से बेची जा रही है। इतना ही नहीं अब तो करियाना या कुछ अन्य तरह की दुकानों से शराब बड़ी ही आसानी से मिल जाती है। इस मौके पर उन्होंने कहा पिछले गुजऱे तीन वर्षों में विधानसभा क्षेत्र दसूहा मे काग्रेस सरकार के द्वारा एक भी ईट बिकास के नाम पर नहीं लगाई गई है।और ऐसा प्रतीत होता है कि दसूहा विधानसभा क्षेत्र लावारिश हो गया है। इस बीच

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी के जिला होशियारपुर के इकलौते कैबिनेट मंत्री पंजाब सुन्दर शाम अरोड़ा जो कि उद्योग विभाग उनके पास होने के वावजूद भी मौजूदा दसूहा विधायक के द्वारा तलवाड़ा,कमाही देवी अमरोह व दसूहा आदि में एक भी छोटा या बड़ा उद्योग सथापित करने का प्रयास नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि यदि उक्त कंडी क्षेत्र में एक भी छोटा या बड़ा उद्योग सथापित हो जाता तो इस क्षेत्र के काफी लोगों को रोजगार बड़ी ही आसानी से मिल जाता। उन्होंने कहा कि कंड़ी क्षेत्र के ब्लाक तलवाड़ा में माइनिंग माफिया दिन रात खूब सर्गम है। लेकिन काग्रेस सरकार आँखे बंद कर के कुम्भकर्णी नींद में सोई हुई हैं। हालांकि कैप्टन अमरिनदर सिंह ने एक भी चुनावी वायदा पुरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में लोगों को ठगने वाली कांग्रेस की सरकार आई है लोगों का जीना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अगर अपनी गद्दी नहीं छोड़ते तो भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश की महिलाओं को साथ लेकर सडक़ों पर निरंतर संघर्ष जारी रखेगी। इस मौके पर मंडल प्रधान सुभाष सिंह, अशोक सभ्रवाल, आशु अरोड़ा ,रवनीत ठाकुर,नन्द किशोर पुरी,दलजीत सिंह, विनोद कुमार मिठठु,कुलदीप चतरू, नरेश ठाकुर,संजीव भारद्वाज व रमन कौल आदि भी उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here