कांग्रेस की गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जबाव देगा भाजपा कार्यकर्ता: निपुण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा सहित 14 मंडल अश्वनी गैंद,अशोक कुमार शोकी, अमरजीत सिंह लाडी,देहाती मंडल महामंत्री बलवीर बिरदी, अजय चोपड़ा, गुरजीत सिंह सूरी, तरुण अरोड़ा, हरदीप सिंह लोंगिया, हरजीत सिंह,अमरजीत सिंह भिंदा,अश्वनी पदराना, जसविंदर सिंह, प्रदीप राणा ने जारी संयुक्त प्रेस नोट में कहा कि कांग्रेस की गुंडागर्दी होशियारपुर में नहीं होने देंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि बीते दिनों अमृतसर और लुधियाना में भाजपा दफ्तरों में घुसकर कांग्रेस के गुंडों द्वारा गुंडागर्दी की गई,उसकी कड़े शब्दों में निंदा करते है और प्रण लेते है कि अमृतसर और लुधियाना जैसी गुंडागर्दी होशियारपुर में नहीं होने देंगे, चाहे हमें इसके लिए अपनी शहादत क्यों ना देनी पड़े। निपुण शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का हमेशा ही इतिहास रहा है कि जब जब उनकी पार्टी सत्ता में आकर फेल हुई है और वह लोगों किए गए वादे पूरे नहीं कर पाती तब गुंडागर्दी पर उतर आती है।

Advertisements

निपुण शर्मा समेत भाजपा नेताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि पंजाब में अमन शांति भंग नही होने देंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से आतंकवाद के काले दौर का दंश झेल चुके पंजाबी अब और इस अन्याय को नहीं सहन करेंगे। हमारे लिए राजनीति और सरकार बनाना महत्व नहीं है। पंजाब की अमन शांति के लिए हजारों बार सत्ता का त्याग कर देंगे, लेकिन पंजाब में गुंडागर्दी और आतंकवाद को दोबारा पनपने नहीं देंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस के गुंडे हमारे दफ्तरों और कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं अगर किसी ने होशियारपुर में ऐसी घटिया हरकत की तो भाजपा कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे और इस मामले की सारी जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन की होगी। कांग्रेस की दूषित मानसिकता फूट डालो और राज करो की नीति अब पंजाब में नही चलने देंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट रूप से घोषणा की है कि ना तो किसानों के लिए घोषित की गई एमएसपी बंद होगी और ना मंडी सिस्टम बंद होगा। इसके बावजूद कांग्रेस किसानों में भ्रम की स्थिति पैदा कर उन्हें गुमराह करना चाहती है ताकि पंजाब में सदियों पुराने हिंदू सिख भाईचारे में दरार पैदा की जा सके। कांग्रेस की इस साजिश को भारतीय जनता पार्टी सफल नहीं होने देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here