शिवसेना ने मनीषा की आत्मिक शांति और इंसाफ के लिए निकाला मार्च

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना हिंदुस्तान के नेता राजेंद्र राणा की अध्यक्षता में होशियारपुर में एक शांति कैंडल मार्च निकाला गया। यह मार्च नरायण नगर से शुरू होकर गांधी चोंक, ठठेरा बाजार कलां, बहादुरपुर चौक,गोरा गेट से होते हुए घंटा घर पहुँचकर सम्पन्न हुआ। यहां 5 मिनट का मौन व्रत रखकर हथरस गैंगरेप पीड़ता मनीषा को श्रद्धांजलि दी गई। शिव सेनकों ने उत्तर प्रदेश पुलिस और हथरस प्रशासन की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाये ढ्ढ राजेंद्र राणा ने कहा कि यूपी के गांव हाथरस की लडक़ी मनीषा के साथ चार लडक़ों ने जो दरिंदगी की है वह इंसानियत को शर्मसार करने वाली है।

Advertisements

ऐसे लोगों के साथ किसी भी तरह की नरमी नही वरती जानी चाहिए। इन दरिंदो को बिना देरी फांसी पर लटका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक लाभ लेने के लिए और समाज को बांटने की मंशा से इस जघन्य अपराध को भी स्वर्ण और दलित के रूप में पेश कर रहे है, जबकि सच्चाई यह है कि पीड़ता मुनीषा देश की बेटी थी न कि किसी समुदाय विशेष की। जिसको इंसाफ दिलाने के लिए देश का प्रत्येक व्यक्ति प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि हम हर हाल में मुनीषा को इंसाफ दिलाकर रहेंगे।

अमन राणा ने कहा कि हथरत में तैनात मौके के अधिकारियों को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए और दरिंदगी करने वाले आरोपियों को देश में चौक पर खड़ा कर गोली मार देनी चाहिए तांकि आगे से ऐसा अपराध करने से पहले आरोपी हज़ार बार सोचे। उत्तर प्रदेश सरकार को कानून व्यवस्था ठीक करनी चाहिए तांकि लोंगो का कानून और सरकार पर विश्वास बना रहे। इस कैंडल मार्च में मदन दत्ता, रोहित शर्मा कमल किशोर, नवीन भट्टी, गौतम, सौरभ शर्मा, अमन कुमार, भूपेंद्र कुमार, अमित राणा, मोबीन रल, ठेकेदार दयानंद, दीपक, सतीश कुमार, जसपाल सिंह, मीनू बहल,अजय शर्मा, बबलू, मनी, स्पर्श सिंह राजपूत, सलीम हंस, हेमंत, गौरव शर्मा, सनी आशु, संजीव कुमार, दीपा, बल्लू, लाडी, रोमन, सुरेश कुमार, शाम, जतिन्द्र कुमार और सैकड़ों शिवसैनिक शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here