पैट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों में बढ़ौतरी होने से आम लोगों का जीना हुआ मुहाल: डा. राज कुमार

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। चब्बेवाल में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ पैट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस के दाम बढ़ाए जाने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर हल्का विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने विशेष तौर से पहुंचकर धरने में भाग लिया और केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को जमकर कोसा। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करते हुए डा. राज ने कहा कि जब से केन्द्र में मोदी सरकार ने सत्ता संभाली है तब से उसके तानाशाही रवैये की शुरुआत हुई है तथा जनता का जीना दूभर बना हुआ है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार का जनता को मूलभूत सुवधाएं प्रदान करने की तरफ कोई ध्यान नहीं है तथा देश की जनता को धर्म और जाति के नाम पर लड़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ किसान अपनी मांगों को लेकर सडक़ों पर हैं तो दूसरी तरफ आम जनता के मुंह से निवाला छीनाने का काम मोदी सरकार कर रही है। सरकार के कंट्रोल में कुछ भी नहीं है, न ही पैट्रोल व डीजल के दाम तथा न ही रसोई गैस की कीमतें। इनमें हो रही बढ़ोतरी के कारण दिन-ब-दिन महंगाई बढ़ती जा रही है। डा. राज ने कहा कि पंजाब में होने वाली नगर निगम, परिषद एवं कौंसिलों के चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा प्रत्याशियों को नकार कर सरकार के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करेंगे तथा क्चञ्चक्चष्ठ में होने वाले लोकसभा चुनावों में भी भाजपा को मुंह की ही खानी पड़ेगी।

डा. राज ने कहा कि प्रदेश कमेटी के निर्देशों पर दिए गए धरने में शामिल होने वाले सभी कांग्रेसियों का वह धन्यवाद करते हैं कि वे अपना कीमती समय निकाल कर जनता की आवाज़ बुलंद करने के लिए यहां पहुंचे हैं। इस अवसर पर जिला परिषद व ब्लाक समितियों के सदस्य, पंचों-सरपंचों के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here