मोदी सरकार के प्रयासों से ओ.बी.सी. समाज की बरसों पुरानी मांग हुई पूरी : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना को देश में केंद्र सरकार द्वारा ओ.बी.सी. कमिशन बनाने पर ओ.बी.सी. वर्ग से संबंधित विभिन्न शिष्ट मंडलों ने केंद्र सरकार का धन्नयवाद करने के लिए स्थनीय लोक निर्माण विभाग के रैस्ट हाऊस में खन्ना से मुलाकात की। इस अवसर पर ओ.बी.सी. समाज से संबंधित लोगों ने श्री खन्ना को बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार के प्रयासों से ओ.बी.सी. समाज की बरसों पुरानी मांग पूरी हुई है। उन्होंने बताया कि ओ.बी.सी. समाज कई वर्षों से केन्द्र में संचालित सरकारों से ओ.बी.सी. कमिशन की स्थानपा की मांग करता रहा है लेकिन दुख की बात है कि आज तक किसी भी सरकार ने ओ.बी.सी. समाज की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

Advertisements

शिष्ट मंडलों के लोगों को संबोधित करते हुए श्री खन्ना ने कहा कि केन्द्र में भाजपा गठबंधन सरकार ने ओ.बी.सी. कमिशन की स्थापना कर देश के लोगों को बताया है कि भाजपा ही सबके साथ सबका विकास के रास्ते पर चलकर देश के हर वर्ग के हितों की रक्षा के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक निर्णय है जिससे ओ.बी.सी. वर्ग को अपनी समस्याएं एवं दुख तकलीफें बताने तथा उनका निवारण करवाने के लिए एक प्लेटफार्म मिला है। इससे ओ.बी.सी. समाज को तरक्की कर आगे बढऩे के लिए व्यापक मौके मिलेंगे।

इस मौके पर विजय अग्रवाल, डा. रमन घई, महिंदरपाल धीमान, एडवोकेट डी.एस. बागी, मनोज शर्मा, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, हरदीप लौंगीया, संतोख सिंह, अमरजीत सिंह, हरजोत सिंह, जतिंदर धीमान, देसराज, जसबीर सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरविंदर सिंह, आनंद अग्रवाल, सोनी सरपंच आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here