आशादीप वैल्फेयर सोसायटी ने की पदाधिकारियों की घोषणा, तरनजीत प्रधान नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आशादीप वैल्फेयर सोसायटी गांव जहान खेलां होशियारपुर के 1 अप्रैल 2021 से 31 मार्च 2023 के कार्यकाल के लिए तरनजीत को सर्वसम्मति से प्रधान नियुक्त किया गया। इस दौरान तरनजीत सिंह ने आश्वासन दिलाया कि वह तन, मन, धन से आशादीप वैल्फेयर सोसायटी के कार्यों को करेंगे। उन्होंने कहा कि वह स्पैशल विद्यार्थियों के साथ तन-मन से जुड़े हुये हैं और स्कूल की व सोसायटी गतिविधियों में भाग ले रहे हैं।

Advertisements

इस अवसर पर तरनजीत सिंह ने कार्यकारिणी सदस्यों के पदों की घोषणा की। आशादीप वैल्फेयर सोसायटी के सचिव हरबंस सिंह, कोषाध्यक्ष हरीश ठाकुर, उप-प्रधान मलकीत सिंह महेरू, सलाहकर परमजीत सिंह सचदेवा, राजेश जैन संयुक्त सैक्रेटरी, राम आसरा-ऑडिटर, एडवोकेट हरीश ऐरी आर.सी.आई. कमेटी, कमल जीत चोपड़ा-पेरैंट कमेटी, कर्नल गुरमीत सिंह-आरा कमेटी, ए.एस.अरनेजा-स्कूल मैस कमेटी, डाक्टर जे.एस. दर्दी-मेडिकल कमेटी, हरमेश तलवाड़-संयुक्त वित्त सचिव, मलकीत सिंह ़सौंध को स्कूल सलाहकार कमेटी का सदस्य नियुक्त किया गया।

इस अवसर तरनजीत सिंह ने आशादीप वैल्फेयर सोसायटी के प्रधानाचार्य की बागडोर संभाली और विश्वास दिलाया कि वह पूरी मेहनत और लगन से यह कार्यभार संभालेंगे। इस अवसर तरनजीत ने सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here