जिला चुनाव अधिकारी ने ईएलसी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर मुकाबले के विजेताओं को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब की ओर से महिला दिवस के उपलक्ष्य में करवाए गए ई.एल.सी इंचार्ज व कैंपस अंबेसडर के आनलाइन मुकाबले के विजेताओं को आज डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी अपनीत रियात की ओर से सर्टिफिकेट व नकद पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि आन लाइन क्विज मुकालबे में एस.बी.एच.एस.एम. खालसा कालेज आफ एजुकेशन माहिलपुर की बी.एड की छात्रा अवलीन कौर ने पंजाब भर से दूसरा स्थान हासिल किया है। इसके अलावा 6 व 7 मार्च को विशेष कैंपों के माध्यम से बूथ लैवल अधिकारियों का नए बने वोटरों के ई-एपिक डाउनलोड करवाने का मुकाबला करवाया था। इस मुकाबले में सरकारी एलीमेंट्री स्कूल रंधावा की अध्यापिका बलजीत कौर जिले की महिला बी.एल.ओज में से सबसे ज्यादा ई-एपिक डाउनलोड कर पहला स्थान हासिल किया।

अपनीत रियात ने कालेज की  छात्रा अवलीन कौर को एक सर्टिफिकेट व 800 रुपए की नकद राशी व अध्यापिका बलजीत कौर को सर्टिफिकेट व 500 रुपए की नकद राशी से सम्मानित किया गया। उन्होंने इस मौके पर उपस्थित विजेता अध्यापिका, विजेता छात्रा  उसकी माता व कालेज की नोडल अधिकारी मंदीप कौर को बधाई दी व भविष्य में भी ऐसे मुकाबले के लिए प्रेरित किया और आम जनता को वोट की महत्ता के प्रति जागरुक करने के लिए कहा। इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर-कम-अतिरिक्त जिला चुनाव अधिकारी अमित कुमार पांचाल, चुनाव कानूनगो सुखदेव सिंह व दीपक कुमार भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here