एलायंस क्लब ने “मास्क वितरण प्रोग्राम” के तहत लोगों को वितरित किए मास्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व सेहत दिवस के अवसर पर एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से जस्सा सिंह रामगढिय़ा चौंक होशियारपुर में कोरोना की महांमारी को देखते हुये आम लोगों तक मासक पहुंचाने के लिए ’’मास्क वितरण प्रोग्राम’’ सिवल सर्जन होशियारपुर डाक्टर रणजीत सिंह तथा ए.सी.एस. डा. पवन कुमार के साथ एलायंस क्लब के पदाधिकारी डाक्टर एम.जमील बाली, एैली अशोक पूरी, गर्वनर एैली सुमेश कुमार तथा एैली पुष्पिन्द्र शर्मा वी.डी.जी-1 ने होशियारपुर ग्रेटर क्लब के प्रधान एैली गुरप्रीत सिंह की अध्यक्षता में किया गया।

Advertisements

’’मास्क वितरण समारोह’’ के अवसर पर सिवल सर्जन रणजीत सिंह ने चौंक में से निकल रही बसों तथा टैम्पूओं में सवार सवारियों तथा चालकों को कोरोना की महांमारी से बचने के लिए मास्कों की अहमीयत के बारे में बताया तथा जो लोग बिना मास्क के थे, उनको परमानैंट तथा डिसपोज़ल मास्क दिये। उन्होंने विश्व सेहत दिवस के अवसर पर एलायन्स क्लब के पदाधिकारियों तथा मुख्य रूप से एैली अशोक पूरी को मुबारकबाद दी। उन्होंने उपस्थित लोगों को मास्क का उपयोग, सोशल डिस्टैसिंग तथा कोराना वैक्सीनेशन को जीवन का आधार बनाने के लिए सुचेत किया। इस अवसर पर पूर्व डिस्ट्रिक गर्वनर एैली एम. जमील बाली ने मुख्यातिथी डा. रणजीत सिंह सिवल सर्जन तथा विशेष मेहमान ए.सी.एस. डा. पवन कुमार को जी आया कहा तथा भरोसा दिलाया कि एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 सेहत समस्याओं तथा ज़रूरतमंद मरीज़ों के लिए हमेशा सेवा के लिए तैयार रहेगा।

इस प्रोग्राम के प्रोजैक्ट चेयरमैन सचदेव सिंह, संदीप सिंह भोगल तथा रविन्द्र सिंह चड्डा थे। एलायंस क्लब होशियारपुर के विवेक साहनी, छज्जा सिंह, महेश कुमार तरून कुमार तथा स्वामी भारती ने इस अवसर पर मास्क के बिना बस स्टॉप पर खड़े लोगों को मास्क की अहमियत के बारे में बताया तथा मास्क दिये। प्रोग्राम के आखिर में सिवल सर्जन डा. रणजीत सिंह तथा डा. पवन कुमार को दोशाला देकर सम्मानित करने उपरांत एैली अशोक पूरी ने सिवल सर्जन रणजीत सिंह ए.जी.एस. पवन कुमार, डा.एम.जमील बाली, पुष्पिन्द्र शर्मा तथा डिस्ट्रिक गर्वनर एैली सुमेश कुमार का धन्यवाद किया तथा उन्होंने बताया कि जि़ले के समूह 15 क्लब कोरोना तथा अन्य सेहत समस्याओं के लिए पहिल के आधार पर काम करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here