शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं का जोश सुनिश्चित करेगा सोहन सिंह ठंडल की जीतः संजीव तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिरोमणि अकाली दल का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी उम्मीदवार की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिए चुनाव मैदान में डटा हुआ है और उनका जोश ही श्री ठंडल को जीत की ओर अग्रसर कर रहा है। यह विचार अकाली दल के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव तलवाड़ ने अकाली नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने दौरान व्यक्त किए।

Advertisements

इस मौके पर श्री तलवाड़ ने कहा कि स्वर्गीय प्रकाश सिंह बादल के आदर्शों और पदचिन्हों पर चलते हुए अकाली दल पंजाब और पंजाबियों के हकों के लिए चट्टान की तरह प्रदेश वासियों के साथ खड़ी है और इसके लिए किसी तरह का बलिदान देने और संघर्ष के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि यह जीत पंजाब का भविष्य तय करेगी और विश्वास है कि पंजाब के भविष्य की खातिर प्रदेश वासी अकाली दल का साथ जरुर देंगे। क्योंकि, वह समझ भी चुके हैं और अनुभव भी कर चुके हैं कि अकाली दल से बेहतर पार्टी पंजाब के लिए और कोई नहीं है।

इस दौरान शहरी अध्यक्ष बिक्रमजीत सिंह कलसी, प्रेम सिंह, संतोख सिंह औजला, नरिंदर सिंह, रुप लाल थापर, मनिंदरपाल बेदी, गुरचरन सिंह, मक्खन सिंह ने साथियों के साथ घर-घर जाकर श्री ठंडल के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और चुनाव प्रचार दौरान मोहल्ला निवासियों का पार्टी को भरपूर समर्थन मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here