जैम्स कैम्ब्रिज के एनसीसी कैडेटस को ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर अजय तिवाड़ी ने ईनाम व स्कालरशिप से किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर के एन.सी.सी. विंग के ए.एन.ओ गुरमीत सिंह ने बताया कि गत दिनों एक भव्य आयोजन में 12 पंजाब एन.सी.सी. बटालियन ने जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा अर्पित कौर को दिल्ली में आयोजित रिपब्लिक डे प्रेड में बैस्ट कैडट चुने जाने पर 6000/रु की स्कालरशिप तथा दसवीं के छात्र एरान धीमान को 6000/रु की सी.डब्लयू.एस स्कालरशिप देकर सम्मानित किया। वहीं जालँधर ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर अजय तिवाड़ी (एस. एम) ने छात्रा अर्पित कौर तथा एरान धीमान को बटालियन की तरफ से भी ट्रैक सूट तथा 3500/रु नकद ईनाम देखकर सम्मानित किया।

Advertisements

ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर अजय तिवाड़ी ने कहा की जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर के एन.सी.सी केड़ेट हमेशा एन.सी.सी की हर तरह की गतीविधीयो मे आगे रहते है। स्कूल के प्रिंसिपल शरत कुमार सिंह ने विजेता छात्रों को मुबारकबाद दी।

वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान के.के. वासल, चैयरमैन संजीव वासल तथा सी.ओ.ओ राघव वासल ने कहा कि एन.सी.सी. में युवाओं को जीवन के प्रत्येक क्षेत्रों में सफल होने के लिए प्रशिक्षण प्रदान किया जाता है। एन.सी.सी. का फायदा, युवाओं को देश के बेहतरीन उच्च शिक्षा संस्थानों में एडमिशन, भारतीय सेना में नौकरी एवं जीवन के हर क्षेत्र में मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here