गांव आकड़ी के अनेकों किसान परिवारों सहित भाजपा में शामिल

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। हलका घनौर के गांव आकड़ी के अनेकों किसान रविवार को परिवारों सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। पटियाला लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी एंव पूर्व विदेश राज्य मंत्री महारानी परनीत कौर ने इन किसानों को भाजपा के सरोपे पहनाकर भाजपा परिवार का हिस्सा बनने पर मुबारकबाद दी। भाजपा में शामिल हुए किसान गुरविंदर सिंह, गुरजंट सिंह, छहिंदर सिंह, पूर्व सरपंच मंजीत सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि उन्हें इस बात का भरोसा है कि महारानी परनीत कौर ही पटियाला से एक मात्रा सांसद हो सकती हैं, जो पटियाला के सभी महत्वपूर्ण विकास कार्यों के लिए केंद्र की मोदी सरकार से बड़े विकास फंड ला सकती हैं। इन किसानों ने कहा कि चुटकले सुनकर या सुनाकर पंजाब का विकास नहीं किया जा सकता। इन किसानों का कहना है कि घनौर हलके के जिन लोगों का बाढ़ के दौरान नुकसान हुआ, उसकी भरपाई करना तो दूर पंजाब सरकार के किसी मंत्री ने उनका हाल तक जानना जरूरी नहीं समाझा। भाजपा में शामिल हुए इन किसानों ने बताया कि उनके इलाके के आप नेता इस समय पूरे घनौर हलके में अपनी मनमर्जी लोगों पर थोप रहे हैं। जिन लोगों ने किसी बड़े बदलाव की उम्मीद करके झाड़ू वाली पार्टी को वोट दिए थे, उनसे ये उम्मीद नहीं थी कि वे इतनी जल्दी अपने किए गए वायदों से मुकर जाएंगे। इन किसानों ने कहा कि बीते 26 महीनों में आप पार्टी ने घनौर इलाके में विकास को लेकर एक भी काम नहीं किया, जिसका हिसाब इलाके के लोग 1 जून को चुनाव वाले दिन लेंगे।

Advertisements

भाजपा नेता परनीत कौर ने भारतीय जनता पार्टी में आए उक्त किसानों से बातचीत दौरान उन्हें बताया कि हरेक साल मोदी सरकार पंजाब के हरेक किसान के बैंक खाते में छह हजार रुपये डाल रही है। प्रधानमंत्री किसान योजना के जरिए 23.3 लाख किसानों को 4605 करोड़ रुपये से अधिक का लाभ दे चुकी है। किसानों की सुविधा के लिए मोदी सरकार ने 4500 से अधिक किसान स्मृधि केंद्रों की स्थापना की है। इसके अलावा खुराक सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए पीएम गरीब कल्याण अन्य योजना के तहत पंजाब के लोगों को 1980 मैट्रिक टन से अधिक मुफ्त अनाज वितरित किया।

 जिंगर समाज के लोगों ने महारानी परनीत कौर के साथ यादगारी फोटो खिंचवाने के बाद उन्हें बताया कि उनकी ओर से उनके समाज के लिए बनाई धर्मशाला उनके लिए बेहद लाभकारी साबित हुई है। महारानी परनीत कौर ने जिंगर समाज के लोगों का भाजपा में आ पर स्वागत किया और साथ ही उनके साथ वायदा किया कि पटियाला जिले के सभी लोग मेरे परिवार का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि जिंगल समाज का भरोसा ही उनकी ताकत है और इसी ताकत से वह लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर पटियाला जिले को विकसित बनाकर देश की तरक्की में मुख्य भूमिका निभाएंगे।  पवन ढाबी ने महारानी परनीत कौर का धन्यवाद करते हुए कहा कि 1 जून को चुनाव वाले दिन जिंगर समाज का एक-एक व्यक्ति भाजपा को अपना वोट देकर देश के सुनहरी भविष्य में अपना योगदान देगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here