केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी परनीत कौर ने रविवार को घनौर के कई गांवों में आयोजित चुनाव रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने घनौर वासियों से वायदा किया कि केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का स्थाई समाधान करवाने की जिम्मेदारी उन्होंने ली है और इसके लिए वह केंद्र से स्पेशल फंड की मंजूर ले चुकी हैं। घनौर वासियों को पता है कि यदि घग्गर का कोई स्थाई समाधान करवा सकता है तो वह केवल नरिंदर मोदी हैं जो लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। घनौर के लोग यदि चाहते हैं कि घग्गर का स्थाई समाधान जल्द शुरू हो जाए, इसके लिए अपने कीमत वोट से नरिंदर मोदी को मजबूत करना बेहद जरूरी है। पटियाला की फतेह रैली को सफल बनाने के लिए घनौर वासियों का धन्यवाद करते हुए परनीत कौर ने कहा कि प्रधानमंत्री फतेह रैली में साफ कर चुके हैं कि उनके प्रत्याशियों को दिया गया एक-एक वोट सीधा नरिंदर मोदी के खाते में ही जाएगा। इसलिए जरूरी है कि हम सभी अपने और इलाके के सुनहरी भविष्य को ध्यान में रखते हुए भाजपा के विकसित भारत के सपने को सच बनाने में सहयोगी बने।

Advertisements

  भाजपा नेता परनीत कौर ने घनौर इलाके की अपनी जनसभाओं में कहा कि झाड़ू पार्टी आम लोगों के बीच दोहरा चेहरा लेकर आ रही है। दिल्ली में वह कांग्रेस की सहयोगी पार्टी है और यहां वह कांग्रेस की विरोधी पार्टी होने का नाटक कर रही है। झाड़ू पार्टी के नेताओं के वायदे कितने सच्चे हैं इसका अंदाज इलाके के लोगों को ठीक से पता है। घनौर इलाके में बीते साल अधिक बारिश के कारण आई बाढ़ से भारी भरमक माली नुकसान हुआ, लेकिन इसकी भरपाई की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ली, लेकिन किसी एक नुकसान की भरपाई वे नहीं कर पाए। उधर मोदी ने लोगों को जो गारंटी दी, उसे पूरा करके दिखाया।

भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों के लिए बुनियादी ढांचे का निर्माण किया। 13 लाख से अधिक मुफ्त गैस कनेक्शन, 74 लाख से अधिक मार्डन शौचालय, 34.25 लाख लोगों को साफ पानी के लिए टूटी कनेक्शन दिएष प्रधानमंत्री आवास योजना अधीन 1.14 लाख लोगों को अपना घर बनाने का सपना सच करके दिखाया। बीते नौ सालों में पंजाब को 2.55 लाख करोड़ रुपये का फंड दिया जो 2004-14 से 5.4 गुणा अधिक था। 2 हजार 232 किलोमीटर लंबे राष्ट्रीय मार्ग बनाए। परनीत कौर ने कहा कि घनौर के लोगों को ठीक से पता है कि आज उन्हें राजस्तान, हिसार, रोहतक आदि की ओर जाने के लिए महज हाईवे एक्स्प्रेस तक जाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि साल 2022 से पहले उन्होंने घनौर के साइफन पर बनी पुलियों को ऊंचा करवाने का काम कर इलाके के लोगों को मांग को पूरा करवाया था। इसके साथ ही उन्होंने गांव मंडोली पवरा में नहरी जल आपूर्ति परियोजना को शुरू करवाया था। इस परियोजना का घनौर विधानसभआ हलके के 146 गांव, राजपुरा हलके के 12, सनौर हलका के 46 गांव भी इस परियोजना का भायदा ले रहे हैं। इन गांवो को रोजाना करीब चार करोड़ लीटर शुद्ध पानी सप्लाई करवाया जा रहा है। भाखड़ा से रोजाना 20 क्यूसिक पानी लेकर उसे पीने योग्य बनाने के बाद लोगों के घरों तक पहुंचाया जा रहा है। परनीत कौर ने घनौर वासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पटियाला की फतेह रैली को सफल बनाते हुए पटियाला के लोगों ने जो भरोसा उन पर दिखाया उसका ऋण वह कभी नहीं उतार सकेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रैली में उमड़े जन सैलाव ने उनकी जीत सुनिश्चित कर दी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here