जिला कांग्रेस पूरी मजबूती एवं एकजुटता से लड़ेगी आगामी चुनाव: जिला प्रधान मिक्की डोगरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त पदाधिकारियों की बैठक जिला प्रधान अरुण डोगरा मिक्की की अगुवाई में जिला कार्यालय में हुई। इस अवसर पर जिला प्रवक्ता एडवोकेट राकेश मरवाहा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, शहरी अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, मुकेरियां से मंगलेश जज सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित हुए। उपस्थिति को संबोधित करते हुए प्रधान मिक्की डोगरा ने पार्टी की मजबूती एवं विस्तार के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आगामी समय में लोकसभा, पंचायत, नगर कमेटियों एवं कारपोरेशन के चुनाव आने वाले हैं तथा इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करे, इसके लिए सभी को पूरी एकजुटता के साथ अभी से तैयारियों में जुट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता खुद को अकेला न समझें तथा उन्हें इस बात का विश्वास रखना चाहिए कि समस्त कांग्रेस उसके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार से लोग पूरी तरह से दुखी हैं। क्योंकि, आप सरकार हर फ्रंट पर फेल साबित हो रही है।

जनता को मुफ्त बिजली देकर अपनी नाकामियों को छिपाने वाली इस सरकार के मंत्रियों का जनता द्वारा सरेआम विरोध किया जा रहा है और लोग पिछली कांग्रेस सरकार के समय को याद करने लगे हैं। लोगों का रुझान एक बार फिर से कांग्रेस की ओर है तथा ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि लोगों के दुख में साथ देते हुए पार्टी की जीत को सुनिश्चित किया जाए। इसके लिए जरुरी है कि जहां पार्टी हाईकमांड द्वारा दिए जाने वाले कार्यों को बढ़चढ़ कर किया जाए वहीं जनता की समस्याओं को उठाने में जरा भी संकोच न किया जाए तथा अगर संघर्ष का रास्ता भी अपनाना पड़े तो उससे भी पीछे न हटा जाए। मिक्की डोगरा ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह टकसाली कांग्रेसियों से मार्ग दर्शन लेते हुए पार्टी के लिए जी जान से कार्य करें।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष रजनीश टंडन, उपाध्यक्ष कृष्णा सैनी, कोषाध्यक्ष सुदर्शन धीर, जुगल किशोर, सोशल मीडिया इंचार्ज डा. अजय मल्ल, गुरविंदर सैनी, जसपाल सिंह, बलजिंदर सिंह, झरमल सिंह, बलदेव सिंह बल्ली, सुरिंदर सिद्धू, एडवोकेट दिवाकर महाजन, कुलविंदर सिंह मांझी, कुलदीप कुमार बजवाड़ा, संदीप शर्मा, अवनिंदर शर्मा बोबी एवं जिले के समस्त ब्लाक प्रधान व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here