हम काम करते हैं जो लोग देखते हैं, पर सांसद सोम प्रकाश के रिपोर्ट कार्ड पर बात घुमाती रहीं अनीता सोम प्रकाश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), संदीप डोगरा। भाजपा द्वारा लोकसभा होशियारपुर सीट से उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद अनीता सोम प्रकाश ने होशियारपुर में पहली पत्रकारवार्ता का आयोजन किया। इस मौके पर पत्रकारों के तीखों सवालों का जवाब उन्होंने बड़े ही राजनीतिज्ञ ढंग से दिया और सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश के रिपोर्ट कार्ड के सवालों के जवाब जलेबी की तरह घुमाती रहीं। लेकिन यह नहीं बता पाईं कि बीते पांच सालों में उन्होंने कौन से बड़े काम किए, जिनके दम पर जनता से वोट मांगे जाएंगे।

Advertisements

पर इतना जरुर है कि विकास से जुड़े कुछ सवालों का जवाब करोना काल पर मड़ दिया और मोदी व केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिना दीं। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछेक भाजपा नेताओं ने सवालों पर पर्दा डालने का प्रयास भी किया, पर पत्रकारों के सवाल उन्हें भी असल तस्वीर दिखाने के लिए काफी थे तथा उनके पास भी कई सवालों के जवाब नहीं थे। इस दौरान सांपला एवं खन्ना गुट से जुड़े कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की गैरहाजिरी को लेकर भी पत्रकारों ने तीखे सवाल किए, जिन्हें लेकर उनका कहना था कि सभी साथ हैं और उनसे संपर्क साधा जा रहा है। दूसरी तरफ कुछेक नेताओं से बात करने पर उन्होंने कहा कि टिकट घोषित होने के इतने दिन बीत जाने के बाद भी उनसे किसी ने संपर्क नहीं साधा तथा वह पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं तथा जब उन्हें उम्मीदवार द्वारा कोई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी वह उसे पूरी मेहनत से करेंगे।

क्योंकि, वह केन्द्र में मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। लेकिन सूत्रों की माने तो सोम प्रकाश का करीबी एक गुट नहीं चाहता कि किसी दूसरे गुट से जुड़ा कोई नेता या कार्यकर्ता की प्रकाश परिवार से नजदीकी हो। राजनीतिज्ञों की माने तो आने वाले समय में देखना होगा कि नाराज नेताओं को मनाने के साथ-साथ उनसे जुड़े कार्यकर्ताओं को साथ चलाने में अनीता सोमप्रकाश कितना कामयाब रहती हैं तथा मोदी की उपलब्धियों के साथ-साथ सांसद सोम प्रकाश के रिपोर्ट कार्ड का जनता पर कितना प्रभाव डालने में कामयाब हो पाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here