हलका शाम चौरासी में भी आप को बढ़त, डा. राज कुमार के समर्थन में खुलकर आगे आ रहे लोग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी में भी डा. राज कुमार के पक्ष में हवा और तेज हो गई है तथा लोगों ने जहां पहले भी आम आदमी पार्टी की नीतियों पर मोहर लगाकर डा. रवजोत को विधायक बनाया था, वहीं अब लोग डा. राज को विजयी बनाकर संसद में भेजने का मन बना चुके हैं। हलका वासियों का कहना है कि जितनी बड़ी जीत डा. रवजोत को दिलाई गई थी उससे अधिक मतों से डा. राज को जिताया जाएगा ताकि दोनों नेता उनके हलके को विकास की बुलंदियों पर पहुंचा सकें।

Advertisements

हलका विधायक डा. रवजोत सिंह की अगुवाई में हलके के विभिन्न गांवों में आयोजित बैठके में लोगों ने डा. राज को सिर पलकों पर बिठाया और उनका खुलकर समर्थन करने के लिए आगे आए। इस मौके पर डा. राज ने हलका वासियों के प्यार एवं सम्मान के लिए उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि वह जनता के सेवादार हैं और रहेंगे तथा हलकी की समस्याओं को हल करना उनके मुख्य उद्देश्यों में से एक रहेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से डा. रवजोत और केन्द्र से वह खुद हलके के लिए विकास प्रोजैक्ट मंजूर करवाकर लाएंगे ताकि इस हलके में पड़ते प्रत्येक गांव एवं कस्बे के साथ-साख कंडी इलाके से जुड़े लोगों की जीवन स्तर ऊंचा उठ सके। इसके लिए स्वास्थ्य एवं शिक्षा के पथ पर विशेष कार्य किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here