राजपूत समाज के प्रति अपशब्द कहने वालों को देश कभी माफ नहीं करेगाः लक्की ठाकुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। क्षत्रिय राजपूत करणी सेना की तरफ से महाराणा प्रताप जी की 490वीं जयंती के उपलक्ष्य में महाराणा प्रताप चौंक पर श्रद्धासुमन भेंट किए गए। प्रदेशाध्यक्ष लक्की ठाकुर की अगुवाई में कार्यकताओं ने महाराणा प्रताप को श्रद्धासुमन भेट किए और देश व धर्म के लिए बलिदान के लिए तैयार रहने की सौगंध खाई। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि महाराणा प्रताप ने देश और धर्म की खातिर अपने प्राणों की आहुति दी थी और आज उनके बलिदान की गाथाओं को पूरा विश्व याद करता है। लेकिन बड़े अफसोस की बाच है कि जिन शूरवीरों ने भारत की आन-बान और शान के लिए मुगलों और अंग्रेजों से युद्ध लड़े उनके लिए देश के चंद गद्दार भद्दे शब्द कहकर देश का आपमान कर रहे हैं।

Advertisements

देश एेसे गद्दारों को कभी माफ नहीं करेगा। इस मौके पर मोंटी ठाकुर ने कहा कि पिछले दिनों राजपूतों पर एक नेता द्वारा दिए गए बयान की जितनी निंदा की जाए कम है और राजपूत अगर देश व धर्म के लिए मरना जानते हैं तो एसे देश व धर्म विरोधी लोगों को सबक सिखाना भी जानते हैं। इसलिए राजपूतों के बारे में सोचसमझ कर ही टिप्पणी करनी चाहिए ताकि देश में अमन चैन की स्थित बनी रहे। मौके की सरकारों को चाहिए कि वह राजपूत समाज के प्रति अपशब्द बरतने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाही करे, अन्यथा राजपूतों को विवश होना पड़ेगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन और मौके की सरकारों की होगी। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने बताया कि महाराणा प्रताप जी की जयंति के उपलक्ष्य में शोभायात्रा निकालने एवं प्रदेश स्तर पर कार्यक्रम किए जाने संबंधी तिथि की जल्द घोषणा की जाएगी।

इस अवसर पर मोंटी ठाकुर, विकास ठाकुर, नवजीत ठाकुर, विवेक ठाकुर, बिक्रम पटियाल, अरुण ठाकुर, लखवीर राणा, प्रदीप डडवाल, साहिल ठाकुर, बोबी राजपूत, सनी पटेल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here