श्री राम तीर्थ सहित सभी धार्मिक स्थलों का स्व. प्रकाश सिंह बादल ने किया था जीर्णोद्वार: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्व. प्रकाश सिंह बादल सभी धर्मों के प्रति गहरी निष्ठा रखते रहे थे। इसलिए उन्होंने जहां हर धर्म को सम्मान दिया, वहीं हर धर्म के धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार कराया। उक्त शब्द शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजीव तलवाड़ ने पूर्व डिप्टी मेयर प्रेम सिंह द्वारा विभिन्न वार्डों में आयोजित चुनावी बैठकों को संबोधित करते हुए कहे। तलवाड़ ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल जी ने अमृतसर में श्री राम तीर्थ का जीर्णोद्धार करके महर्षि वाल्मीक जी के इस पवित्र स्थान को विश्व मानचित्र पर अंकित किया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज जो भी श्रद्धालु श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेकने आते हैं, वे अब दुर्गियाना मंदिर और श्री राम तीर्थ भी दर्शन के लिए जाते हैं। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के शहरी अध्यक्ष बिक्रमजीत सिंह कलसी ने कहा कि पंजाब के मौजूदा हालात को देखते हुए लोगों ने मन बना लिया है कि एक बार फिर से शिरोमणि अकाली दल की सरकार बनेगी, जो पंजाब में विकास और शांति बहाल करेगी और इस चुनाव में शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधियों को जिताकर 2027 का चुनाव पक्का किया जाए। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि 50 फीसदी महिलाओं की भागीदारी पंजाब के राजनीतिक परिदृश्य को बदलने का साहस रखती है। उन्होंने कहा कि आज हर महिला शिरोमणि अकाली दल के साथ खड़ी है। क्योंकि, जब से शिरोमणि अकाली दल की सरकार पंजाब से गई है, उस दिन से परिवारों को मिलने वाली सुविधाएं लगभग खत्म हो गई हैं।

इस मौके पर सुखपाल सिंह, मंजीत कौर, प्रिया सैनी, कृष्णा, सोनिया तलवाड़, सीमा रल्ल, जगतार सिंह, जसविंदर सिंह, गीतेश नंगल शहीद आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here