स्वच्छता बिन वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से मनाया गया गणपति उत्सव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री गणेश उत्सव को लेकर होशियारपुर में भी श्रद्धालुओं में खासा जोश है, यहां पर स्वच्छता बिन वेलफेयर सोसाइटी की तरफ से गणपति उत्सव मनाया गया। गणेश चतुर्थी के मौके इको फ्रेंडली गणेश जी की स्थापना की, जानकारी देते एस बी एस डी के फाउंडर मनी गोगिया ने बताया इस बार भक्तों के सहयोग से गणपति स्थापना का निर्णय लिया गया तथा इको फ्रेंडली गणेश जी को समिति सदस्य राकेश शर्मा जी के घर स्थापित किया गया। जिसमें प्रतिदिन भगवान जी की पूजा अर्चना की गई तथा शाम के समय भजन कीर्तन का आयोजन भी होता रहा।

Advertisements

जानकारी देते हुए समिति के प्रधान अशोक शर्मा ने बताया गणेश विसर्जन का आयोजन वृद्ध आश्रम में किया गया जिसमें गणपति जी को पानी के टब में विसर्जित किया गया। उन्होंने बताया इस मौके पूर्व एमपी विजय सांपला जी की पत्नी सुदेश सांपला जी उपस्थित हुए तथा सोसायटी की तरफ से उनको सम्मानित किया गया। सुदेश सांपला जी ने जहा सोसायटी के इस कार्य की प्रसंशा की वही बुजुर्गों से भी आशीर्वाद प्राप्त किया।

सांपला जी ने कहा वृद्ध आश्रम में सोसाइटी द्वारा हर महीने चलाए जा रहे कार्य बहुत ही अच्छा कार्य है। जल को प्रदूषित किए बिना ही गणेश विसर्जन करना भी सोसायटी की तरफ से अच्छा संदेश है। इस मौके सोसायटी सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here