ट्रैक्टर पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे एनके. शर्मा

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा आज ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने समर्थकों के नामांकन दाखिल करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे। शर्मा की पत्नी बबिता शर्मा ने उनके कवरिंग उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर एन.के.शर्मा के पिता वी.एन. शर्मा तथा राजनीतिक सचिव कृष्णपाल शर्मा भी मौजूद थे। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए एन.के.शर्मा ने कहा कि वह किसान के बेटे हैं और ट्रैक्टर हमारा जीवन है। इसलिए वह ट्रैक्टर पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने के लिए आए हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र में जमीन ज्यादा सही नहीं थी और सेम की समस्या भी थी। जिसमें वह खेती करते थे। उन्होंने कहा कि शिरोमिण अकाली दल ने हमेशा किसानों, पंजाब तथा पंजाबियों के हित में काम किया है। प्रकाश सिंह बादल के नेतृत्व वाली अकाली दल की सरकार ही थी जिसने किसानों को खेती के लिए मुफ्त बिजली सुविधा प्रदान की। जिसकी बदौलत पंजाब में खेती मुनाफे का धंधा बनी थी। परंतु केंद्र सरकार तथा राज्य की मौजूदा आप सरकार की बेरूखी के कारण किसान कर्ज में डूब चुका है। किसान आत्महत्या की तरफ बढ़ रहा है।

एन.के.शर्मा ने कहा कि पहले दिल्ली बार्डर पर दो साल तक किसान आंदोलन चला, अब 13 फरवरी से शंभू बार्डर पर किसानों का धरना चल रहा है। केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने किसानों के हित में एक बार भी नहीं सोचा है।अब तक दो दर्जन से अधिक किसानों की मौत हो चुकी है। इस अवसर पर अकाली दलके कार्यकारिणी सदस्य आकाश शर्मा तथा सुखबीर सिंह सनौर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here