श्री राम मंदिर के समर्थन में विशाल धर्म सभा 9 दिसंबर को

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। विशाल धर्मसभा की तैयारियों में जुटा समस्त हिंदू समाज – श्री राम जन्मभूमि न्यास रविंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता में सभी धार्मिक, सामाजिक संस्थाओं की यह विशेष बैठक श्री राम हाल अहियापुर में की गई। जिसमें महंत मुरलीधर जी महाराज जी ने अपने आशीष वचनों से श्री राम जी के जन्म स्थान अयोध्या के बारे में अद्भुत वर्णन किया जिसके उपरांत अग्रवाल जी ने बताया कि देशभर में पूज्य संतों के आह्वान पर 9 दिसंबर सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक होशियारपुर में विशाल धर्म सभा का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें जिले भर से सभी धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता बड़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा यह टिप्पणी करके कि अयोध्या में श्री राम मंदिर का मामला कोर्ट की किसी भी प्राथमिकता में नहीं आता, केस के निर्णय को लंबित कर दिया गया इससे राम भक्तों, संत समाज व समस्त हिंदू समाज में रोष व आक्रोश पैदा हो चुका है। हिंदू समाज अनिश्चित समय तक अदालत के फैसले का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि हिंदू समाज का धैर्य जवाब दे चुका है उन्होंने कहा कि केवल एक ही रास्ता बचा है कि मंदिर निर्माण का कार्य सरकार द्वारा अध्यादेश लाकर करवाया जाए जैसे कि सोमनाथ मंदिर बनवाने के लिए उस समय के गृहमंत्री वल्लभ भाई पटेल के प्रयासों द्वारा संभव हो सका था। श्री अग्रवाल ने कहा कि न्यास को समस्त हिंदू व राष्ट्रवादी संगठनों का भरपूर सहयोग मिला है।

इसके अतिरिक्त अन्य सभी धर्मों तथा मत-मतान्तरों के लोग भी इस धर्म सभा को सफल बनाने के लिए सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए टांडा उडमुड में भी विभिन्न तरीकों से जन जागरण की योजना बनाई गई है, जिसमें संध्या फेरी, मंदिरों में कीर्तन, रथ यात्रा और प्रचार सामग्री घर-घर में वितरित की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here