देश और समाज के प्रत्येक वर्ग के विकास और कल्याण के लिए कांग्रेस का साथ देः जीतू पटवारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहरी कांग्रेस के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की बैठक का आयोजन जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता एवं शहरी कांग्रेस अध्यक्ष नवप्रीत रैहल की अगुवाई में किया गया। इस मौके पर लोकसभा हलके के विशेष आबजर्वर व मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं इंचार्ज परगट सिंह ने विशेष तौर से पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उन्हें जीत का मंत्र दिया।

Advertisements

वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता व शहरी अध्यक्ष रैहल की अगुवाई में आयोजति बैठक में जीतू ने दिया जीत का मंत्र

इस मौके पर जीतू पटवारी ने कहा कि बूथ स्तर पर कांग्रेस का कार्यकर्ता पूरी मेहनत और लग्न के साथ जुटा हुआ है तथा आज की बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा है कि इस चुनाव में कांग्रेस को बड़ी लीड के साथ जीत मिलेगी और यह कार्यकर्ता उसे दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव न्याय और अन्याय की लड़ाई है तथा लोग कांग्रेस के साथ चलने का मन बना चुके हैं। जिसका परिणाम जल्द ही सभी के सामने होगा। उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पूरी एकजुटता, अनुशासन और आपसी तालमेल के साथ चुनाव संपन्न करवाएं तथा जनता को कांग्रेस के घोषणा पत्र एवं भावी नीतियों से अवगत करवाकर कांग्रेस को वोट देने के लिए प्रेरित करें ताकि सरकार बनने पर इन जनहितैषि नीतियों को लागू किया जा सके, जिससे देश की जनता को मोदी और शाह के तानाशाह राज से मुक्ति मिलेगी।

इस अवसर पर इंचार्ज परगट सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें इसी मेहनत के साथ चुनाव मैदान में डटे रहने का आह्वान किया। उन्होंने बैठक में मौजूद सभी कांग्रेसी पार्षदों का बैठक में आने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि इस समय में पार्षदों की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है तथा उन्हें विश्वास है कि सभी पार्षदों के अमूल्य सहयोग एवं मेहनत से हम यह चुनाव जरुर जीतेंगे। इस अवसर पर बीसी आयोग पंजाब के पूर्व चेयरमैन सरवन सिंह, नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, इंटक से अश्वनी शर्मा, चौधरी अमरजीत, डा. लखबीर सिंह, नारायण पट्टा, राम किशोर दोगने, सभी पार्षद, जिला कांग्रेस पदाधिकारी, शहरी कांग्रेस, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस व इंटक कार्यकर्ताओं ने बैठक में भाग लिया और कांग्रेस की जीत का दावा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here