एलायन्स क्लब ने सरकारी स्कूल कमालपुर में लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से कोरोना महामारी से बचाव के लिए भारत सरकार के टीका उत्सव को मुख्य रखते हुए सिवल सर्जन डाक्टर रणजीत सिंह तथा डिस्ट्रिक इमोनाईजेशन अधिकारी डा. सीमा गर्ग के दिशानिर्देश अनुसार सरकारी हाई स्कूल कमालपुर में टीकाकरन किया गया। जिसमें वार्ड की एम.सी. गीतिका अरोड़ा तथा एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 के परमानैंट गाईड अशोक पुरी विशेष तौर से उपस्थित रहे।

Advertisements

टीका उत्सव के इस प्रोग्राम को सफलतापूर्वक करने के लिए स्टाफ नर्स आंचल तथा स्टाफ नर्स हरजोन के साथ संजू अरोड़ा तथा सुखदेव ने पूर्ण सहयोग दिया। इस अवसर पर संजू अरोड़ा ने बताया कि हम अपने वार्ड के सभी योग्य पात्रों का टीकाकरन करवा रहे हैं। इस अवसर पर अशोक पुरी ने बताया कि कोरोना की महामारी से बचने के लिए मास्क का प्रयोग तथा समाजिक दूरी को मद्देनजर रखते हुए टीकाकरन मुहिम में अधिक से अधिक योगदान डालना चाहिए। उन्होंने बताया कि पहली डोज के बाद एक महीने बाद दूसरी डोज लगाने के लिए बताया जा रहा था। अब के दिशा निर्देशानुसार टीके लगाने के बीच में 58 दिनों का अन्तराल रखा जा सकता है। टीकाकरन बूथ पर आने वाले समूह लोगों में इस जानकारी का पहुंचना अति ज़रूरी है।

इस अवसर पर एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से समाज सेवक सुखदेव सिंह, संजू अरोड़ा तथा विभाग के कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here