प्रो. तरसेम महाजन हाइट्स अकादमी ने गुरदासपुर में खोली ब्रांच, विद्यार्थियों के सपनों को देगी नई उड़ान

गुरदासपुर/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रो. तरसेम महाजन हाईट्स अकादमी ने कामयाबी की एक और सीढ़ी चढ़ते हुए अकादमी की नई ब्रांच गुरदासपुर में शुरु की। अब अकादमी द्वारा होशियारपुर, दसूहा, टांडा के साथ-साथ गुरदासपुर में भी बेहतरीन डाक्टर व इंजीनियर तैयार करके देश की सेवा में समर्पित किए जाएंगे।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए एमडी प्रो. तरसेम महाजन ने बताया कि अकादमी गुणात्तमक शिक्षा प्रदान करने के प्रति पूरी तरह से बचनबद्ध है तथा इसी कड़ी के तहत जहां होशियारपुर, दसूहा एवं टांडा में मैडीकल, नॉन-मैडीकल व कामर्स की शिक्षा प्रदान की जा रही है और अकादमी अपने बेहतरीन नतीजों के लिए जानी जाती है। उन्होंने बताया कि चाहवान बच्चे ऑन लाइन कक्षाएं भी ज्वाइन करके अच्छी एवं उच्च पद्धति की शिक्षा सारे पंजाब में से कहीं से भी प्राप्त करके लाभांवित हो सकते हैं। प्रो. महाजन ने बताया कि विदेश जाने वाले चाहवान बच्चे अब हाईट्स अकादमी में स्टूडेंट वीजा की जानकारी और आइल्टस की शिक्षा पाकर पाकर विदेश जाकर अपना भविष्य उज्ज्वल बना सकते हैं।

इस दौरान अभिभावकों ने प्रो. महाजन का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रो. महाजन के मार्गदर्शन में अब बच्चे अपना भविष्य और भी बेहतर ढंग से संवार सकेंगे। क्योंकि, प्रो. महाजन 30 वर्षों से भी अधिक समय से शिक्षा जगत की सेवा कर रहे हैं और इनकी देखरेख एवं सानिध्य में रहकर आज हजारों बच्चे अपना भविष्य संवार चुके हैं और आगे भी संवार रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here