पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे: डा. सुभाष शर्मा

नवांशहर (द स्टैलर न्यूज़): भारतीय जनता पार्टी के श्री आनंदपुर साहिब से प्रत्याशी डॉ. सुभाष शर्मा ने पंजाबियों को आम आदमी पार्टी और कांग्रेस से सावधान करते हुए कहा है कि ये दोनों दल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं, जो पंजाब की भलाई के लिए नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने और अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के उद्देश्य से एक साथ आए हैं। आज यहाँ आयोजित बौद्धिक सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि पंजाब में आप और कांग्रेस फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं जबकि दिल्ली, हरियाणा व चंडीगढ़ में साथ हैं।

Advertisements

कांग्रेस को घेरते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि पिछले चार दिनों से आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के घर में हुए अत्याचार का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन राहुल गांधी और पंजाब कांग्रेस के किसी भी नेता ने इस गंभीर मसले पर कुछ नहीं बोला है। हैरानी वाली बात है की उत्तर प्रदेश में महिलाओं के मुद्दे पर मार्च निकालने वाले गांधी परिवार की बेटी प्रियंका भी इस गंभीर मुद्दे पर चुप है।

नवांशहर में अनेक स्थानों पर आयोजित चुनावी सभाओं में बोलते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि पंजाब में आज शहरों के साथ-साथ गावों में भी लोग मोदी का समर्थन कर रहें है क्यूंकि सभी उनके कार्यों से बहुत प्रभावित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से ही श्री करतारपुर साहिब का गलियारा खुला है, छब्बीस दिसंबर को दसवें सिख गुरु श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के पुत्रों की शहादत की याद में पूरा देश वीर बाल दिवस के रूप में मना रहा है।

उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भारतीय प्रधानमंत्री द्वारा सिख समुदाय को इतना मान-सम्मान दिया गया है। किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के लिए सबसे ज्यादा कार्य किए हैं जिसमें एमएसपी में आने वाली फसलों की गिनती तीन से बढ़ाकर पांच की है। इसके अलावा देश में सभी किसानों को 6-6 हज़ार भी मोदी सरकार हर वर्ष दे रही है।

पंजाब के किसान भाइयों को सचेत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भोले किसानों की भावनाओं से खेलकर उनको मोदी और भाजपा के खिलाफ उकसा रहे है। उन्होंने कहा कि किसान इस बार दूसरी पार्टियों को समर्थन देने की बजाय भाजपा का साथ दें ताकि पंजाब खेती में तेजी से आगे बढ़ सके। आज भाजपा प्रत्याशी के तूफानी चुनावी दौरों में मिले जन समर्थन श्री आनंदपुर साहिब हलके में चर्चा का विषय बना रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here