पंजाब में लंबे समय से सत्ता में रही कांग्रेस लोगों को पीने का पानी तक नहीं दे पाई: संजीव मन्हास

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़)। रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। आज भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव मन्हास के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगों की समस्या को देखते हुए भाजपा ने टैंकरों के माध्यम से मुफ्त पेयजल सेवा उपलब्ध करवाना शुरू किया। जिलाध्यक्ष संजीव मन्हास ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष सफलता पूर्वक पूरे होने पर आज हम कंडी क्षेत्र के लोगों को टैंकरों के माध्यम से घर घर पीने का पानी पहुंचाएगे। कांग्रेस की आलोचना करते हुए संजीव मन्हास ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पंजाब में सबसे लंबे समय तक शासन करने वाली कांग्रेस लोगों को पीने का पानी भी नहीं दे पाई।

Advertisements

मन्हास ने कहा कि जिस गांव में पानी की कमी है वहां के निवासी भाजपा तलवार टीम से संपर्क कर सकते हैं। कांग्रेस की आलोचना करते हुए संजीव मन्हास ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पंजाब में लंबे समय से शासन कर रही कांग्रेस लोगों को पीने का पानी भी नहीं दे पा रही।

इस मौके पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ. ध्रुव सिंह, सतपाल शास्त्री, रघुनाथ सिंह राणा, पूर्व अध्यक्ष अशोक सबरपाल, अंचल अध्यक्ष सुभाष बिट्टू, भाजपा नेता विजय शर्मा, संजीव भारद्वाज, जिला सचिव, युवा अध्यक्ष विनोद कुमार मिठू, आशु अरोड़ा, विपन कुमार, नंद किशोर पुरी, दलजीत जीतू, नरेश ठाकुर, मास्टर मोहिंदर, मास्टर राधे शाम, पूजा पठानिया, कुलविंदर काका, अशोक कुमार मंगू, अमित शर्मा, कमला, शाम, मीना, रेखा, कांडला, सुनील कुमार सोनी, ऋषभ कुमार, राजीव ठाकुर और अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here