प्रधानमंत्री, देश भर के मुख्यमंत्रियों एवं लेफ्टिनेंट गवर्नरों से करोना काल दौरान निराश्रित देशवासियों को विशेष सुविधाएं देने की मांग: वीर प्रताप राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राष्ट्रीय आवामी मंच के अध्यक्ष वीर प्राताप राणा ने कोरोना काल में प्रधानमंत्री ऐवं देश भर के मुख्यमंत्रियों एवं लेफ्टिनेंट गवर्नरों से करोना से हो रहे निराश्रित देशवासीयों को विशेष सुविधाएं देने की मांग उठाई। बच्चों की पढाई लिखाई सामाजिक सुरक्षा के साथ साथ लड़कियों की खास देखभाल के लिए एक प्रशिक्षित टास्क फोर्स हो, जो जिल्हों के ष्ठरू के अधीन हों। और सिर्फ अनाथ हुऐ बच्चों को ही नहीं बल्कि जिनके सिर से कमाने बाले चले गये हैं, 50 बर्ष से उपर की विधवा हुई महिलाएं, साथ में उन बुजुर्गों की भी सम्मानपूर्वक देखभाल हो जिनके उनकी देखभाल करने बाले चले गये हैं । राहुल गांधी बगैरा से अपील है कि यह समय देश में हुई महामारी से परेशान देशबासीयों को संभालने की है, न कि बेमतलव की राजनीति करने की।

Advertisements

राजनीति देशवासीयों की भलाई की करें, यही अपील है सारे भारत के राजनितिज्ञों से। बच्चे भारत का भविष्य हैं, इस महामारी में भी देश के राजनीतिज्ञ देशवासीयों को महामारी से उवारने के अलावा औछी राजनीति करेंगें तो भारत का आने बाला भविष्य क्या होगा, आने बाले इतिहास में आप का नाम किन अक्षरों में लिखा जायेगा इसका बिचार करें । आपदा में अवसर न ढूंढें, देशवासीयों के सुनहरे भविष्य के निर्माण के बारे में कृप्या कार्य करें । मेरी फिर से देश के राजनितिज्ञों से समाजसेवकों से अपील है कि करोना महामारी से प्रभावित भारत के हर वर्ग को बिशेष सुविधाऐं प्रदान की जाऐं , जैसे कि बिजली के बिल, कई प्रकार के कर, बैंक कर्ज आदि को माफ किया जाऐ। राष्ट्रीय अवामी मंच देशवासियों को न्याय दिलाने के लिए कृतसंकल्प है, वीर प्रताप राणा जल्द इस संबंध में देश भर के गणमान्य ब्यक्तियों से भी मिलकर बनते कदम उठाने की अपील करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here