लोकतंत्र अभियान के अंतर्गत कैंपस अम्बैसडरें, ई.ऐल.सी सदस्यों और 18 साल या इस से अधिक आयु के विद्यार्थियों के लिए आनलाइन कुइज़्ज़ मुकाबले 5 जुलाई को: डिप्टी कमिश्नर

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिपटी कमिश्नर -कम -ज़िला चुनाव अधिकारी घनश्याम थोरी ने बताया कि चुनाव दफ़्तर, पंजाब, चण्डीगढ़ की तरफ से 5 जुलाई 2021 को शाम 4:00 बजे कैंपस अम्बैसडरें, ई.ऐल.सी सदस्यों और 18 साल या इस से अधिक आयु के विद्यार्थियों के लिए संविधान आधारित लोकतंत्र अभियान के तीसरे पड़ाव के अंतर्गत आनलाइन कुइज़्ज़ मुकाबले करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह आनलाइन कुइज्ज़ मुकाबले लिंक पर मौजूद 7 विडीओ के आधार पर करवाए जाएंगे और मुकाबलो के लिए लिंक दोपहर 03:50 बजे फेसबुक्क और टविटर पर सांझा किया जायेगा।

Advertisements

श्री थोरी ने आगे बताया कि कुइज़्ज़ के लिए कुल 25 सवालों के लिए 15 मिनट का समय दिया जायेगा। कुइज्ज़ निर्धारित समय के अंदर ही पूरा कर जमा करवाना होगा क्योंकि 15 मिनट के बाद कुइज्ज़ को जमा नहीं हो सकेगा। डिप्टी कमिशनर ने यह भी बताया कि इस मुक़ाबले में पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं को प्रमाण पत्र के साथ क्रमवार 1100, 800 और 500 रुपए के नगद इनाम दिए जाएंगे और यदि एक से अधिक प्रतियोगियों के एक सामान नंबर आते है तो विजेताओं का चयन लाटरी के द्वारा होगा और इस सम्बन्धित मुख्य चयन दफ़्तर, पंजाब, चण्डीगढ़ की तरफ से किया गया फ़ैसला अंतिम होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here