चेयरमैन संजय श्रीवास्तव ने बीबीएमबी तलवाड़ा का किया दौरा

तलवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। संजय श्रीवास्तव चेयरमैन बीबीएमबी जी का दौरा बीबीएमबी तलवाड़ा में हुआ। साथ में स्पैशल सेक्टरी राजेश शर्मा, राहुल कुमार मोदीचीफ इंजीनियर जेनरेशन ने पौंग पॉवर हाउस में पानी घुसने की घटना स्थल पर जाकर निरीक्षण किया । पंजाब स्टेट कर्मचारी जाथेबंदी मनता प्राप्त बीबीएमबी तलवाड़ा के प्रतिनिधि मंडल प्रधान विजय कुमार ठाकुर की अगवाई में चेयरमैन बीबीएमबी व उनके साथ आई टीम का स्वागत किया और साथ ही माननीय चेयरमैन द्वारा 20.4 इंसेंटिव देने का धन्यवाद किया। और साथ ही बी बी एम बी तलवाड़ा के कर्मचारियों को आने वाली मुश्किलों के बारे में अवगत करवाया गया।जैसे की इंसेंटिव की मिलने वाली राशि से फैमली वेलफेयर फंड की कटौती न की जाए। व बी बी एम बी तलवाड़ा में फर्नीचर व स्टेशनरी की उपलब्धता करवाई जाए। बीबीएमबी तलवाड़ा में रिटायर एंप्लाइज को अभी तक जीआईएस की अंतिम अदायगी नहीं मिल रही है ।

Advertisements

इसे तुरंत बहाल किया जाए। मैरिज पैलेस में जो वर्ष 2020 के बुकिंग के पैसों का जल्द से जल्द भुगतान किया जाए। आईटीआई व डिप्लोमा होल्डर सभी कर्मचारियों को पदोन्नति कर जुनियर इंजिनियर बनाया जाए। बीबीएमबी तलवाड़ा में मकान काफी संख्या में खाली होने के कारण खराब हो रहे है , इसलिए अपर, लोअर मकान एक ही कर्मचारी को दिया जाए। व बी बी एम बी में कार्यरत पेसको द्वारा रखे कर्मचारियों को भी मकान अलाट किए जाए। बागीदार राज्य के कर्मचारी यूनियर असिस्टेंट से सीनियर असिस्टेंट एवं सीनियर असिस्टेंट से सुपरडेंट ग्रेट 2,बनने पर तलवाड़ा में ही पड़े खाली पदों में ही तैनात किया जाए ।

बी बी एम की फायर कर्मचारी की बर्दी जल्दी दिलाई जाए । वा ड्राइवर व अन्य कर्मचारियों की कमी को पूरा किया जाए। जो ब्यास बांध की सुंदरता और सुरक्षा का अच्छे से ध्यान रखा जा सके। चेयरमैन बी बीएमबी द्वारा इन समस्याओं का जल्द निपटारा करने हेतु आश्वाशन दिया । मानता प्राप्त जूनियन को इसके इलावा होर कर्मचारियों की स्मस्याओं को हल करने के लिए 20 अगस्त से पहले चंडीगढ़ बुलाकर बैठक करने का आश्वाशन दिया । इस मौके पर पंजाब स्टेट कर्मचारी जत्थेबंदी प्रधान विजय कुमार ठाकुर, राजेश कुमार ऋषि, सुरेश शर्मा, परमिंद्र सिंह , सुरिंदर सिंह, आदि मीटिंग में मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here