फिल्म ’’मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’’ के अदाकार तथा ’’रावण लीला’’ फिल्म का पोस्टर फूंक कर किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के पंजाब प्रमुख योगराज शर्मा जी और पंजाब उप-प्रमुख रणजीत राणा जी के दिशा निर्देशानुसार आज सिटी प्रमुख सोमराज बाजवा जी की अध्यक्षता में डी.ए.वी. कॉलेज चौंक में फिल्म ’’क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’’ के अदाकार जस्सी गिल तथा सूरभि सिंह का तथा ’’रावण लीला’’ फिल्म का  पोस्टर फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर विधानसभा हलका प्रभारी परमजीत सिंह पाला तथा रवि कुमार  ने कहा कि ’’क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’’ एक गलत सीन जिसमें कि जगराते के दौरान तारा राणी की कथा का बहुत अपमान किया है। इस सीन ने हिन्दूओं की भावनाओं को आहत किया गया है जिसे शिवसेना पार्टी तथा समूह हिन्दू भाईचारे में भारी रोष है और इनके खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई करनी चाहिए। 

Advertisements

उन्होने यह भी कहा कि जस्सी गिल की फिल्मों का पंजाब में पूरी तरह से बॉयकाट होना चाहिए। दूसरी तरफ रावण लीला फिल्म जो की अभी रिलीज़ होनी है उसके पोस्टर पर  ’’राम में तुझे रावण क्यों दिखा’ लिख कर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। फिल्म में भगवान राम तथा माता सीता का चरित्र भी गलत ढंग से पेश कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया गया है। सरकार को ऐसी फिल्मों के प्रदर्शन पर पहले ही रोक लगा देनी चाहिए ताकि लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुचे । उन्हेांने यह भी कहा कि अगर इनके खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई न की गई तो संघर्ष और तेज़ किया जायेगा जिसकी जि़म्मेदारी प्रशासन की होगी।  

इस अवसर पर सिटी प्रमुख सोमराज बाजवा, विधानसभा प्रभारी परमजीत सिंह पाला, सीनियर नेता रवि कुमार, कर्ण कुमार, सौरभ शर्मा, कार्तिक शर्मा, निखिल सिद्धू शीतल कुमार, जस्सा तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here