कप्तान अशीष घई की बेहतरीन गेंदबाजी व शुभम हांडा की शानदार बल्लेबाजी से होशियारपुर ने गुरदासपुर को 4 विकेट से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएसन द्वारा आयोजित अंडर-25 इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर ने टीम के कप्तान अशीष घई की बेहतरीन गेंदबाजी व शुभम हांडा की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत 4 विकेट से जीत अर्जित की। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएसन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में खेलें गए 50 ओवरों के एक दिवसीय मैच में गुरदासपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जोकि उसके लिए घातक सिद्ध हुआ तथा पूरी टीम 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Advertisements

अंडर-25 टूर्नामैंट में होशियारपुर ने जीत के साथ अर्जित किए 4 अंक

गुरदासपुर की तरफ से बैभव सैनी 36 व अंशुमन शर्मा ने अपनी टीम के लिए 24 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए कप्तान अशीष घई ने 3 विकेट, राहुल कश्यप ने 2 व निमिश धवन, करन व विशाल ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। जीत के लिए 50 ओवरों में 120 रन का लक्ष्य लेकर उतरी होशियारपुर की टीम ने 33वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया।

होशियारपुर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए शुभम हांडा ने 31 रन नॉट आउट, करन चावला ने 26 व पुलकित शर्मा ने 24 रन नॉट आउट बनाए। डा. घई ने बताया कि लीग आधार पर खेले जा रहे इस टूर्नामैंट में होशियारपुर का अगला मुकाबला 7 अक्तूबर को जालंधर के साथ होशियारपुर में खेला जाएगा। होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएसन की तरफ से टीम को बधाई देते हुए कहा कि खिलाडिय़ों की कड़ी मेहनत अच्छे प्रशिक्षण व अच्छी सुविधाओं की बदौलत होशियारपुर की टीमें हरेक ग्रुप में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं तथा उन्होंने आगे भी टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, विजय गट्टा, सहायक कोच दीपक बाली, राष्ट्रीय खिलाड़ी अर्जुन जोंटी, साबी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here