अंडर-25 क्रिकेट होशियारपुर ने नवांशहर को हराकर सैमिफाइनल में प्रवेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएसन द्वारा आयोजित अंडर-25 इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने नवांशहर को 4 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत अर्जित की। होशियारपुर ने इस जीत के साथ टूर्नामैंट के सैमिफाईनल मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएसन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि नवांशहर में खेलें गए 50 ओवरों के एक दिवसीय मैच में नवांशहर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। नवांशहर की पूरी टीम होशियारपुर की शानदार गेंदबाजी के आगे ना टिक पाते हुए केवल 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 158 रन ही बना सकी।

Advertisements

नवांशहर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शुभम कुमार ने 46, करन राजपूत 25 रन बनाए। , होशियारपुर की तरफ से अमित विशाल व करन चावला ने 2-2 व आशीष घई ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। होशियारपुर की टीम ने 39.1 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए राहुल कश्यप ने 74 नॉट आऊट, एकम संधू ने 47 व गुरशीश व सौरव मलिक ने 14-14 का योगदान दिया। इस जीत के साथ ही होशियारपुर ने सैमिफाइनल में प्रवेश कर लिया। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर टीम का अंतिम मैच कपूरथला के साथ 11 अक्तूबर को खेला जाएगा।

होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएसन की तरफ से टीम को बधाई देते हुए कहा कि खिलाडिय़ों की कड़ी मेहनत अच्छे प्रशिक्षण व अच्छी सुविधाओं की बदौलत होशियारपुर की टीमें हरेक ग्रुप में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं तथा उन्होंने आगे भी टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिए टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर, दीपक बाली, अर्जुन जोंटी, पाली धामी ने भी टीम को इस जीत पर शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here