जेसीटी जमीन घोटाले में अदालत द्वारा उन्हें दोष मुक्त करना सत्य की जीत: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। माननीय लोकपाल पंजाब के न्यायाधीश विनोद कुमार शर्मा की तरफ से पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर साम अरोड़ा के खिलाफ जेसीटी इलैक्ट्रॉनिक्स की 32 एकड़ जमीन के मामले में घोटाले संबंधी सीबीआई एवं अन्य एजेंसी द्वारा दर्ज मामले की सुनवाई करते हुए उसे खारिज कर दिया है और श्री अरोड़ा को बेदाग होने की चिट दी गई है। अदालत ने इस मामले की सुनवाई द्वारा सबूतों एवं दस्तावेजों के आधार पर फैसला सुनाया। इसके अलावा माननीय हाईकोर्ट में भी जो शिकायत दर्ज करवाई गई थी उसे भी फाइल कर दिया गया है। मामले संबंधी बीरदविंदर सिंह द्वारा शिकायत दर्ज करके श्री अरोड़ा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई थी, जिस पर माननीय लोक पाल ने सुनवाई करते हुए निरस्त कर दिया है।

Advertisements


विरोधियों के आरोपों का आगामी चुनाव में जनता खुद देगी जवाब

इस संबंधी होशियारपुर में पत्रकारवार्ता में विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि उन्हें माननीय अदालत और होशियारपुर की जनता पर विश्वास है और वह इस वाक्य पर विश्वास करते हैं कि सत्य की सदा जीत होती है और इस मामले में भी सत्य जीता है। उन्होंने कहा कि सत्य की जीत में थोड़ा समय जरुर लग सकता है लेकिन उसकी कभी हार नहीं होती। उन्होंने शुरु से ही कहा था कि इस मामले को जानबूझकर उठाया जा रहा है तथा इसमें उनका कोई लेना देना नहीं है व मामला शीशे की तरह साफ है। श्री अरोड़ा ने कहा कि विरोधी दल जो भी आरोप लगाएं व कुछ भी कहें वे उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहते। क्योंकि, उन्हें अदालत पर भरोसा था और है तथा आज सत्य की जीत हुई है।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भी सत्य की जीत होगी और नतीजे आपके सामने होंगे जब जनता उन्हें एक बार फिर से अपने सेवादार के रुप में उन्हें मौका प्रदान करेगी। विरोधियों को आने वाले चुनाव में जनता खुद उनके आरोपों का जवाब देगी। एक सवाल के जवाब में श्री अरोड़ा ने कहा कि जनता की सेवा उनका उद्देश्य है और रुपये कमाना उनका लक्ष्य नहीं है। जनता के दिलों मं जगह बनाकर ही वह अपनी सेवा के उद्देश्य की पूर्ति कर रहे हैं। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार व सरपंच कुलदीप अरोड़ा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here