विधायक अरोड़ा ने गांव बसी गुलाम हुसैन की पंचायत को विकास कार्यों के लिए सौंपा 29.75 लाख रुपए का चैक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार जन-जन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि हर योग्य व्यक्तिय तक सरकारी योजनाओं का लाभ भी पहुंचाया गया है। वे गांव बसी गुलाम हुसैन की पंचायत को विकास कार्यों के लिए 29.75 लाख रुपए का चैक देने के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे।
विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार गांवों में हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और उनकी प्राथमिकता के आधार पर इस पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गांव बसी गुलाम हुसैन की जरु रत को देखते हुए यहां लाखों के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और आगे भी यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता देती है और यह यकीनी बनाती है कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ भी सही व्यक्ति तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सभी गांवों का पहल के आधार पर विकास होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार दलगत राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाने में विश्वास रखती है।

Advertisements

इस मौके पर सरपंच नरवीर सिंह नंदी, पंच राकेश कुमार, कैप्टन सुच्चा सिंह, संजीव कुमार, कश्मीर कौर, सुमन तलवाड़, हरमेश लाल, गोपी सैनी, कमलजीत कौर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच तेजिंदर सिंह, संजीव कुमार मिंटू, अमरजीत शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here