108 एम्बुलैंस कर्मियों ने विधायक गिलजियां सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट- पंडित जी : एमरजेंसी एम्बुलैंस सेवा प्रोजेक्ट पंजाब की एम्प्लॉएं एसोसिएशन 108 पंजाब के सदस्यों ने हलका उड़मुड़ विधायक संगत सिंह गिलजियां को राज्य प्रधान बिक्रमजीत सिंह के दिशा निर्देशों अधीन अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए एक मांग पत्र भेंट किया। एसोसिएशन के जिला प्रधान संदीप सिंह के नेतृत्व में 108 एम्बुलैंस कर्मियों ने विधायक गिलजियां को मांगपत्र भेंट करते बताया कि एक एम्बुलैंस पर सरकार की ओर से ई.एम.टी की पोस्ट बनाई है लेकिन सेवा प्रदान कर रही कंपनी ने अपने पैसे बचाने की खातिर इस पोस्ट को एम्बुलेंस मैनेजर बना दिया है। जो कि मुलाजि़मों के साथ शरेआम धोखा है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि कंपनी की ओर से आठ घंटे की बजाए उनसे 12 घंटे काम लिया जाता है। लेकिन उन्हें कोई ओवर टाइम नहीं मिलता है। कंपनी की ओर से उन्हें वेतन एक से सात तारीक को देने के बजाए 20 -21 तारीक को दिया जाता है। सरकार की ओर से जारी हिदायतों के मुताबिक़ एम्बुलैंस के हर एक मुलाजि़म का सालाना टीकाकरण ज़रूरी है। बीमारीओं में घिरे रहने के बावजूद कंपनी की ओर से 2011 से अब तक उनका एकबार ही टीकाकरण किया गया है। कंपनी की ओर से 2013 के बाद उनकी इंक्रीमेंट भी रोकी हुई है।

मांगपत्र भेंट करते हुए एसोसिएशन सदस्यों ने कहा कि उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए। मांगपत्र हासिल कर विधायक संगत सिंह गिलजीआं ने सदस्यों को भरोसा दिलाया कि वे उनकी मांगो को सरकार तक पहुचाएगे व जल्द हल करवाएंगे। इस दौरान उपप्रधान बलजिंदर सिंह, जनरल सचिव भूपिंदर सिंह, रविंदर सिंह, करनैल सिंह, जसपाल सिंह, सुरजीत सिंह, सुरिंदर कुमार, दलजीत, कुलविंदर सिंह, बलजिंदर सिंह, संदीप, सुरेश, कुलदीप सिंह देहरिवाल, सुखविंदर जीत सिंह झावर, बाली सल्ला, गुरसेवक मार्शल व अन्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here