कनाडा में काम से लौट रहे 5 भारतीयों की सड़क हादसे में मौत

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। कनाडा के मांट्रियाल में हुई सडक़ दुर्घटना में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई। दुर्घटना कनाडा के समयानुसार शनिवार को सुबह पौने चार बजे के करीब घटित हुई। मारे गए पांचों युवक एक पैसेंजर वैन में जा रहे थे कि मांट्रियाल क्षेत्र में पड़ते क्विंट वैस्ट के पास टोरंटो-बेलेविले हाईवे नंबर 401 पर सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्रेलर ने पैसेंजर वैन को टक्कर मार दी।

Advertisements

पांचों भारतीय युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य बुरी तरह से घायल हैं जिनकी हालत अभी चिंताजनक बनी हुई है। मृतकों की पहचान जसपिंदर सिंह (21 वर्षीय), करणपाल सिंह (22 वर्षीय), मोहित चौहान (23 वर्षीय), पवन कुमार (23 वर्षीय) और हरप्रीत सिंह (24 वर्षीय) के रूप में हुई है। मृतकों में से तीन पंजाबी युवक बताए जा रहे हैं। पांचों स्टडी वीजा पर कनाडा आए हुए थे। रात को फ्री समय में काम करके लौट रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पैसेंजन वैन का परखच्चे उड़ गए।
इसी बीच पुलिस ने बताया कि शवों को कब्जे में लिया गया है और उन्हें अस्पताल को शव गृह में रखवा दिया गया है। सभी युवक टोरंटों और मांट्रियाल के शिक्षण संस्थानों में पढ़ाई कर रहे थे। उनके परिजनों के साथ संपर्क साधा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here