आम आदमी पार्टी की सरकार के रहे असफलताओं विरोधाभासों तथा अपराधों से भरे 100 दिन: भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद,जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू,कमलजीत सेतिया, यशपाल शर्मा,शम्मी वालिया द्वारा जारी प्रेस नोट में  कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के 100 दिन असफलताओं,  विरोधाभास तथा लोगों को गुमराह करने में ही बतीत हुए हैं। कोई भी काम अपनी ग्रँटियों व वादों  के अनुसार आम आदमी पार्टी सरकार  पूरा करने में असफल रही है। मौजूदा सरकार के समय सभी को 24 घंटे मुफ्त बिजली देने के साथ-साथ सभी 18 साल से ऊपर की महिलाओं को ₹1000 सरकार बनते ही देने का वादा आम आदमी  पार्टी पूरा नहीं कर पाई।

Advertisements

कानून व्यवस्था की बात करें तो पंजाब में जंगलराज बना हुआ है। ऐसे लगता है कि सत्ता की बागडोर आतंकवादियों,लुटेरों तथा गैंगस्टरों के हाथ में है। रोजाना दो से तीन कत्ल हो रहे हैं तथा गोलियां  चल रही हैं और  भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। नौजवान नशों से मर रहे हैं।  किसान रोज आत्महत्याएं कर रहे हैं। रेत -बजरी के दामों पर अंकुश लगाने की बजाय सरकार की छत्रछाया में रेत बजरी के दोगुने से अधिक दाम हो गए हैं, जिससे गरीब द्वारा छोटा-मोटा मकान बनाना भी पहुंच से बाहर हो गया है। ऐसे कानून बनाए जा रहे हैं जिससे लोगों के काम रुक गए हैं। एन.ओ.सी के बगैर रजिस्ट्री ना  करने के हुक्म ने आम लोगों को परेशानी में डाला हुआ  है।

 इससे बहुत सी मुकदमे बाजी बढ़ेगी।भाजपा नेताओं  ने कहा कि सरकार लोगों को तंग करके छोटी-छोटी बातों का प्रचार करने में  करोड़ों रुपए इश्तिहार बाजी में  खर्च कर रही है। जबकि आम पार्टी के नेताओं के बयानों के उल्ट  पिछली  कांग्रेस सरकार के समय हुए घोटालों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही। भाजपा नेताओं ने आगे कहा कि मंत्रिमंडल के  विस्तार में भी आम आदमी पार्टी ने विधायकों की बजाय कठपुतली की तरह अपने सुप्रीमो  के इशारों पर चलने वाले विधायकों को कैबिनेट में डाला ना की योग्यता के आधार पर। सरकार बनने के पहले ही दिन सभी ग्रांटियों  को पूरा करने का छलावा  देकर आम आदमी पार्टी सरकार 100 दिन के बाद पूरी तरह नकम्मी  साबित हुई है। जिस की जीता जागता उदाहरण संगरूर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को लोगों द्वारा दी गई करारी हार सभी के सामने हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here