महिलाओं की सुरक्षा हेतु की जा रही मदद संबंधी जागरूक करने हेतू सैमीनार आयोजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एस.एस.पी. होशियारपुर गौरव गर्ग तथा पीपीएस डीसीपीओ परमिंदर सिंह हीर के निर्देशानुसार इंस्पैक्टर केवल सिंह इंचार्ज जिला सांझ केन्द्र तथा ए.एस.आई. चरनजीत सिंह इंचार्ज थाना सांझ केन्द्र सदर की तरफ से एस.डी. कालेज होशियारपुर में सैमीनार करवाया गया।

Advertisements

इस सैमीनार दौरान लड़कियों को पुलिस विभाग की तरफ से महिलाओं की सुरक्षा संबंधी चलाए गए शक्ति ऐप तथा देर-सुबह महिलाओं की सुरक्षा करने के लिए सरकार की तरफ से लिए गए फैसले के लिए जागरूक किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि किसी निजी काम के तहत अगर महिलाओं को घर पहुंचने में देरी हो जाती है तो वह पुलिस द्वारा मदद ले सकते हैं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नशों के दुष्प्रभाव से दूर रहने के लिए 112,118,1091,1098 हैल्प लाइनों संबंधी जागरूक करवाया। नशों से दूर रहने, ट्रैफिक नियमों की पालना करने, बढ़े हुए जुर्माने बारे तथा पास्पोर्ट ऐप द्वारा पासपोर्ट अप्लाई करने संबंधी जानकारी दी गई।

सके अलावा सैमीनार में उपस्थित सभी कालेज की छात्राओं, प्रधान, प्रिंसिपल तथा अन्य आए हुए गणमान्यों को विशेष तौर पर कोरोना वायरस से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दी गई हिदायतों से अवगत करवाया। इस सैमीनार में एस.डी. कालेज प्रधान हेमा शर्मा, डा. नंद किशोर प्रिंसिपल, डा. विभा गुप्ता के अलावा अन्य कालेज स्टाफ उपस्थित था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here