मुख्यमंत्री कैप्टन बिगाडऩा चाहते हैं पंजाब का माहौल, जिसे नहीं किया जाएगा कतई बर्दाश्त: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने प्रेस विज्ञप्ति दौरान पंजाब के कांग्रेसी सरकार पर उपद्रव का आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में भाजपा के प्रोग्राम व कार्यकत्र्ताओं पर जिस तरह हमले किए जा रहे हैं वह पंजाब सरकार की ही देन है। क्योंकि मीडिया की तरफ से हुए स्टिंग ऑपरेशन में खन्ना के विधायक गुरकीरत कोटली व यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर ढिल्लों ने साफ कर दिया है कि यह सारा खेल पंजाब में बैठी कांग्रेस की सरकार और उनके विधायक कर रहे हैं । वहीं उन्होंने कहा कि अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है कुछ लोग दिल्ली में बैठे लुधियाना के सांसद रवनीत बिट्टू कह रहे हैं कि कुछ दिन रुकें- लाशें बिछा देंगे ।

Advertisements

इस बयान से साफ स्पष्ट होता है कि यह सब पंजाब को दंगे की आग में झुकाना चाहते हैं। सांपला ने कहा कि किसानों को समझना चाहिए कि यह सब उपद्रव कैप्टन की शह पर हो रहा है । विरोध कृषि बिल का नहीं, बल्कि भाजपा का हो रहा है। भाजपा के कार्यकत्र्ता भी लोकतंत्र का हिस्सा है व उसे भी अपने कार्यक्रम करने का संवैधानिक अधिकार प्राप्त है। पुलिस भी सत्ताधारी कांग्रेस के इशारे पर काम कर रही है उपद्रव कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय उन्हें सरंक्षण देने का कार्य कर रही है। पुलिस यदि स्पष्ट रूप से कह दे कि उनसे भाजपा के कार्यक्रम की सुरक्षा नही संभाली जाती है तो भाजपा के कार्यकर्ता अपने कार्यक्रमों की सुरक्षा स्वयं कर सकते है ।मगर किसी भी हालात में भाजपा के कार्यकर्ताओं व उनके समागम स्थलों पर तोडफ़ोड़ कतई बर्दाश्त नही की जाएगी और किसान भाइयोंं को समझना होगा कि इन राजनीतिक पार्टियों को किसानों का सहारा ले अपनी रोटियां ना सेकने दें।

क्योंकि इन सभी गतिविधियों से तो यह स्पष्ट हो चुका है कि किसानों के नाम का सहारा लेकर अपनी राजनीति के चक्कर में यह लोग पंजाब और भाजपा का माहौल खराब कर रहे हैं । और इसी के साथ सांपला ने कहा कि उनकी शराफत को कमजोरी समझने की गलती ना करें । यदि वह ऐसे ही कार्यक्रमों में गुंडागर्दी का नाच और धमकियां देना चाहते हैं , तो वह सामने आकर करें । ना कि किसान भाइयों की आड़ में अपनी गंदी राजनीति को चमकाए और पंजाब का माहौल ना खराब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here