सरबत दा भला ट्रस्ट ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल तलवाड़ा की 13 लड़कियों को दिए फीस संबंधी चेक

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: राकेश भार्गव : सरबत दा भला ट्रस्ट के संस्थापक डॉ एस पी सिंह ओबरॉय जी के दिशा निर्देशन में होशियारपुर इकाई के सचिव अवतार सिंह, कार्यकारी सचिव गुरप्रीत सिंह, प्रोफेसर अजय सहगल, राकेश भार्गव के साथ गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़कियां) तलवाड़ा की 13 लड़कियों जिन्होंने परीक्षा में 95% से ऊपर अंक प्राप्त किए हैं, को अगली पढ़ाई के लिए फीस के चेक भेंट किए गए। सचिव अवतार सिंह ने जहां बच्चों को मेरिट लिस्ट में आने की बधाई दी, वहीं उन्होंने इसका श्रेय स्कूल के प्रिंसिपल गुरां दास एवं उनके अध्यापकों को देते हुए भविष्य में भी स्कूल को सहयोग देते रहने का आश्वासन दिया। राकेश भार्गव ने मैरिट में आए बच्चों के साथ साथ स्कूल के सम्माननीय प्रिंसिपल एवं अध्यापक वर्ग को उनके स्कूल के बहुत ही बढ़िया परिणाम के लिए वधाई देते हुए डॉक्टर एस पी सिंह ओबरॉय जी द्वारा समाज सेवा के लिए चलाए जा रहे अनेका अनेक प्रकल्पों का विस्तार से वर्णन किया।

Advertisements

उन्होंने बताया कि विश्व का यह महान दानी अपनी आय का 98% हिस्सा समाज सेवा के कार्यों हेतु खर्च कर रहा है। उन्होंने कहा कि डॉ सिंह का तलवाड़ा के साथ विशेष लगाव है, क्योंकि उन्होंने अपनी प्रगति का मार्ग तलवाड़ा से ही आरंभ किया है। प्रोफेसर अजय सहगल ने बताया कि वह सरबत दा भला ट्रस्ट की होशियारपुर इकाई से जुड़कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं। और ट्रस्ट द्वारा लगाई प्रत्येक ड्यूटी को पूर्ण करने के लिए वचनबद्ध हैं। प्रिंसिपल गुरां दास ने ट्रस्ट के सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रोफेसर सहगल ही वह कड़ी हैं जो स्कूल प्रबंधन को डॉक्टर सिंह द्वारा चलाई जा रही सरबत दा भला ट्रस्ट से जोड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि भगवान डा सिंह को लंबी आयु प्रदान करें जो अपना प्रत्येक सांस भी समाज सेवा को ही अर्पित कर रहा है।

इस मौके चेक प्राप्त करने वाले बच्चों के माता-पिता एवं संबंधी भी उपस्थित थे। बच्चों द्वारा बैंड की धुन पर परेड का अति उत्तम कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। मंच संचालन बड़ी कुशलता से मैडम अंजू ठाकुर ने किया। इस मौके अन्य के इलावा लेक्चरर गुरदीप सिंह, कमला देवी, नरदेव सिंह, मंजू शर्मा, मोनिका मल्होत्रा, राजकुमार, बंदना, हरमेश सिंह, व्यास देव, सुरेश कुमार, मधु राणा, कंचन राणा, मोनिका शर्मा, जितेंद्र कुमार, मुकेश कुमार, रजनी बंसल, एवं मीना ठाकुर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here