अपराध की सूचना लोग पंचायत प्रधान को दें, चौकी प्रभारी टौणी देवी लेंगे तुरंत एक्शन: सब इंस्पेक्टर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। लोगों को किसी भी गैर सामाजिक अपराधिक प्रवृति वाले व्यक्ति की सूचना अपने पंचायत प्रधान को तुरंत देनी चाहिए ताकि पुलिस तुरंत एक्शन ले सके। यह बात टौणी देवी पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर केवल सिंह ठाकुर ने कही है। उन्होंने कहा कि  नशे, अवैध शराब, जुआ , ट्रैफिक जाम तथा सड़क मार्ग को बजरी रेत इत्यादि फेंक जाम लगाने वालों की सूचना पंचायत प्रधान तुरंत पुलिस को दें ताकि अपराध और अव्यवस्था को रोका जा सके। इस बारे में टौणी देवी पुलिस चौकी प्रभारी केवल सिंह ठाकुर ने पंचायत प्रधानों से बैठक की तथा विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की तथा पंचायत स्तर पर कानून व्यवस्था का जायजा लिया ।

Advertisements

इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए पंचायत प्रधानों का महत्वपूर्ण योगदान है तथा उनका पूरा सहयोग लिया जाएगा । जिससे कानून व्यवस्था बेहतर को बेहतर बनाया जा सके।उन्होंने क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को भी बेहतर बनाने के लिए लोगों से सहयोग का आग्रह किया है । उन्होंने टौणी देवी बाजार में दुकानदारों से व्यवस्था को बनाने में सहयोग करने का आग्रह किया है । उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग किसी भी समस्या के निवारण के लिए उनसे संपर्क कर सकते हैं ।

इस दौरान पंचायत प्रधानों ने भी पुलिस का हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया है। बैठक में बारी पंचायत के प्रधान रविंद्र ठाकुर, टपरे पंचायत के प्रधान दीवान चंद, नाडसी के प्रधान सुनील राठौर, कोट के प्रधान गुलशन कुमार, गवारडू की प्रधान सरोज कुमारी, ऊहल की प्रधान सोमा देवी, लग कड़ियार के राकेश ठाकुर के साथ ही पटनौण के प्रधान अनूप कुमार सहित अन्य मौजूद रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here